• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • MS धोनी संग फुटबॉल खेलने पहुंचे रणवीर सिंह, माही पर प्यार बरसाते नजर आए 'बाबा'

MS धोनी संग फुटबॉल खेलने पहुंचे रणवीर सिंह, माही पर प्यार बरसाते नजर आए 'बाबा'

महेंद्र सिंह धोनी के साथ रणवीर सिंह. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

महेंद्र सिंह धोनी के साथ रणवीर सिंह. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni), दोनों सेलिब्रिटी ही ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब का हिस्सा हैं, जो भारत में फुटबॉल के खेल को बढ़ावा देता है, साथ ही चैरिटी के लिए फंड एकत्र करने के लिए मैच आयोजित करता है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. इन दिनों वह भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह और महेंद्र सिंह धोनी को मुंबई के एक स्टेडियम में फुटबॉल खेलते हुए देखा गया. जहां दोनों एक-दूसरे के साथ काफी मस्ती करते नजर आए. फुटबॉल ग्राउंड से दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें कभी दोनों बात करते नजर आ रहे हैं तो कहीं दोस्तों की तरह एक दूसरे को गले लगाते दिखे.

    दरअसल, रणवीर सिंह और महेंद्र सिंह धोनी, दोनों सेलिब्रिटी ही ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब का हिस्सा हैं, जो भारत में फुटबॉल के खेल को बढ़ावा देता है, साथ ही चैरिटी के लिए फंड एकत्र करने के लिए मैच आयोजित करता है. क्लब द्वारा आयोजित मैचों में बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट खिलाड़ी भी कई सदस्य भाग लेते हैं.

    रविवार को रणवीर को अभ्यास के बाद धोनी को गले लगाते हुए फोटो खिंचवाते हुए देखा गया. तस्वीर में वे टीम के बाकी सदस्यों के साथ नियॉन ग्रीन जर्सी पहने नजर आ रहे हैं. रणवीर को अपने बालों को पोनीटेल में बनाए हुए देखा जा सकता है. बॉलीवुड पैपराजी ने भी रणवीर सिंह और एमएस धोनी का वीडियो शेयर किया है. जिसमें दोनों को अपनी टीम के अन्य सदस्यों के साथ देखा जा सकता है.




    महेंद्र सिंह धोनी और रणवीर सिंह के साथ ही सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान पटौदी भी ग्राउंड में नजर आए. इस दौरान इब्राहिम ने ऑरेंज जर्सी पहनी हुई थी. वहीं दूसरी झलक में इब्राहिम स्ट्रेचिंग करते और फिर खेल के लिए तैयारी करते नजर आए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज