GULLY BOY TRAILER : क्या रणवीर सिंह कर सकेंगे अपने रैप से बॉक्स ऑफिस पर कब्जा?

जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. बता दें कि जोया इससे पहले रॉक ऑन, दिल चाहता है जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुकी हैं.

News18Hindi
Updated: January 9, 2019, 3:01 PM IST
GULLY BOY TRAILER : क्या रणवीर सिंह कर सकेंगे अपने रैप से बॉक्स ऑफिस पर कब्जा?
फिल्म के एक सीन में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह.
News18Hindi
Updated: January 9, 2019, 3:01 PM IST
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है. जिस तरह रणवीर ने डेढ़ मिनट के टीजर में इंप्रेस किया था. उसी तरह रणवीर एक बार फिर अपनी परफॉर्मेंस से इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट की तारीफ में क्या ही कहा जाए. आप जानते ही हैं कि वह जो किरदार करती हैं उसमें डूब जाती हैं. ये फिल्म आलिया और रणवीर दोनों के ही करियर की एक अहम फिल्म साबित हो सकती है.

रणवीर सिंह बिंदास अंदाज में रैप करते दिखे रहे हैं. ये फिल्म हिप हॉप की दुनिया पर है और ट्रेलर देखने के बाद साफ है कि रणवीर सिंह एक बार फिर धमाल मचाने वाले हैं. रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए रैप भी सीखा है यही वजह है कि प्रोफेशनल हिप हॉप सिंगर लगने में कामयाब दिख रहे हैं. रणवीर और आलिया के अलावा फिल्म में कल्कि भी नजर आने वाली हैं. जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. बता दें कि जोया इससे पहले रॉक ऑन, दिल चाहता है जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुकी हैं.

गली बॉय के बाद रणवीर अब '83' की तैयारी में जुटेंगे. ये फिल्म कपिल देव की बायोपिक है. खबर है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी के रोल में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:



नेहा कक्कड़ ने फोटोशूट के बाद अचानक उतारा गाउन तो ऐसे देखते रह गए सोनू निगम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...