Movie Review : महंगी है Gully Boy की टिकट, लेकिन जनता को पसंद आ रहा है 'अपना टाइम'

इस फिल्म को सभी वर्ग के लोगों की ओर से तारीफ मिली है. हालांकि कमाल आर खान ने फिल्म के लिए टिकट महंगी किए जाने का आरोप लगाया है.

News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 11:24 AM IST
Movie Review : महंगी है Gully Boy की टिकट, लेकिन जनता को पसंद आ रहा है 'अपना टाइम'
फिल्म में रणवीर सिंह के अभिनय की हो रही है तारीफ
News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 11:24 AM IST
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की चर्चित फिल्म Gully Boy आज रिलीज़ हो गई है और इस फिल्म को देख रहे लोग इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस फिल्म को ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया माध्यमों पर लोग 4 से 5 स्टार तक दे रहे हैं. इस फिल्म को Valentine's Day के दिन रिलीज़ किया गया है और शुक्रवार से पहले रिलीज़ होने वाली चंद फिल्मों में से एक ये भी है.

मुंबई में अंडरग्राउंड रैपर कल्चर पर बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार एक ऐसे लड़के का है जो गुमनामी की ज़िंदगी जी रहा होता है और फिर Rapper Culture में उसे अपनी नई ज़िंदगी मिलती है.

फिल्म के बारे में कमाल खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि इसके मॉर्निंग शो की कीमत 400 रुपए है और ऐसे में फिल्म के इवनिंग शो की कीमत 700 रुपए हो सकती है और ऐसे में फिल्म का बड़ा बिजनेस करना तय है


Loading...

रितिका हांडू ने लिखा की Zoya Akhtar का काम आपको प्रभावित करेगा और फिल्म बेहद अच्छी है.



इस फिल्म के जो पहले रिव्यू आ रहे हैं उनमें टाइम्स ऑफ इंडिया ने इसे 4 स्टार, स्क्रॉल ने 4 स्टार और IMDb ने इसे 7.9 स्टार दिए हैं.

फिल्म को पसंद कर रहे लोगों का कहना है कि रणवीर ने इस फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है और आलिया ने एक दबंग लड़की के तौर पर बेहतरीन अभिनय किया है.

फिल्म को Valentine's Day के मौके पर शुक्रवार से एक दिन पहले रिलीज किया गया है और इस फिल्म के बाद लगता है कि सिनमाघरों से URI और Manikarnika उतर जाएगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...