लाइव टीवी

कॉमिक्स की दुनिया के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, रणवीर सिंह बनेंगे 'नागराज'

News18Hindi
Updated: December 12, 2019, 9:14 PM IST
कॉमिक्स की दुनिया के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, रणवीर सिंह बनेंगे 'नागराज'
रणवीर ‌सिंह से नागराज के किरदार के लिए बातचीत जारी है.

कॉमिक्स की दुनिया का सुपरहीरो नागराज (Nagraj) अगर आपको आपको पसंद रहा हो तो आपके लिए करण जौहर (Karan Johar) एक बड़ी खबर लेकर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2019, 9:14 PM IST
  • Share this:
नयी दिल्ली. अगर आपका बचपन 90 के दशक में बिता है तो आपने जरूर ‘नागराज (Nagraj)’ के अनोखे कारनामे वाली कॉमिक पढ़ी होगी और अब जल्द ही इस कारनामे को रुपहले पर्दे पर भी देख सकेंगे.

राज कॉमिक्स के अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बुधवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि अभिनेता रणवीर सिंह को नागराज के रूप में पर्दे पर उतारने के लिए बातचीत चल रही है और फिल्म का निर्माण करण जौहर करेंगे.

गुप्ता ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘नागराज को रुपहले पर्दे पर उतारने के लिए हम रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और करण जौहर (Karan Johar) से बातचीत कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है. हमारा रुख सकारात्मक है.’’

Jahnavi Kapoor, Karan Johar, Shahrukh Khan, Gauri Khan, Neha Dhupia, Shweta Bachchan, Angad Bedi
करण इन दिनों कई फिल्मों की तैयारी कर रहे हैं.


उन्होंने वर्ष 2022 तक फिल्म के प्रदर्शित होने की उम्मीद जताई. उल्लेखनीय है कि नागराज नामक भारतीय सुपरहीरो के किरदार को संजय गुप्ता ने गढ़ा था और राज कॉमिक्स ने इसका प्रकाशन किया था. नागराज की पहली कहानी परशुराम शर्मा ने लिखी जबकि चित्रण प्रताप मुल्लिक ने किया. बाद में अष्टपुत्र, चंदू और अनुपम सिन्हा ने भी नागराज कॉमिक के लिए चित्र बनाए.

यह भी पढ़ेंः विरोध के बाद ‘पानीपत’ के कुछ हिस्से में बदलाव को राजी हुए फिल्म निर्माता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 9:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर