क्या चोट खाए रणवीर की पद्मावति हिट साबित होगी ?

News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 9:22 AM IST
क्या चोट खाए रणवीर की पद्मावति हिट साबित होगी ?
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह.
News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 9:22 AM IST
शूटिंग के दौरान फिल्मीं सितारों को चोट लग जाना कोई नई बात नहीं है. अक्सर सितारे स्टंट के दौरान या फिर किसी और वजह से शूटिंग पर घायल हो जाते हैं.

चोट की वजह से सितारों को तकलीफ से गुजरना पड़ता है और कई बार फिल्म भी लेट हो जाती है लेकिन रणवीर सिंह के साथ ऐसा नहीं है. रणवीर सिंह को जब भी चोट लगती है तो वो उनकी फिल्म के लिए हिट होने की गारंटी बन जाती है.

दरअसल रणवीर को ऐसा अंधविश्वास है कि अगर उन्हें फिल्म के सेट पर चोट लगी है तो फिल्म हिट जरूर होगी. उनके ऐसा मानने के पीछे वजह भी है क्योंकि रणवीर फिल्म 'रामलीला' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे और फिल्म बड़ी हिट साबित हुई.

इसी तरह रणवीर फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के दौरान भी घायल हो गए और वो फिल्म भी सुपरहिट साबित हो गई. रानी पद्मावति के दौरान तो रणवीर सिंह को तीन बार चोट लगी है और उन्हें अस्पताल ले जाने तक की नौबत आ गई थी.

इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर सिर और पसलियों पर भी चोट खा चुके हैं. इसलिए रणवीर को यकीन है कि ये फिल्म जरूर सफल होगी. वैसे हम तो यही दुआ करते हैं कि फिल्में हिट करवाने के लिए रणवीर को चोटना खानी पड़े और उनकी फिल्में चोटों की बजाय उनकी एक्टिंग के दम पर कामयाब हो.

यह भी पढ़ें

जब अनुराग कश्यप का सही 'इस्तेमाल' नहीं कर पाईं टिस्का चोपड़ा!

 
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर