कमाई के मामले में दीपिका से आगे निकले रणवीर, मिली एक्ट्रेस से ढाई गुना ज्यादा फीस

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण (Photo Credit- @ranveersingh/Instagram)

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण (Photo Credit- @ranveersingh/Instagram)

अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लगातार सफल फिल्मों के बाद अपनी फीस में जबरदस्त बढ़ोतरी की है. ऐसे में वो अपनी पत्नी और सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पदुकोण (Deepika Padukone) से भी आगे निकल गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 6:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग से छा जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह फिर से चर्चा में हैं. रणवीर आपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट को लेकर ख़बरों का हिस्सा बने हुए हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह इस वक़्त के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर बन गए हैं. रणवीर अपनी अगली फिल्म 'सर्कस' के लिए 50 करोड़ रुपये फीस चार्ज कर रहे हैं. इस रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि रणवीर सिंह अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से लगभग ढाई गुना ज्यादा फीस ले रहे हैं.

रणवीर सिंह का स्टारडम भी पिछली जबरदस्त हिट फिल्मों के बाद आसमान छू रहा है. ऐसे में उनकी फीस बढ़ना तो लाजमी है. जहां एक तरफ रणवीर के 50 करोड़ चार्ज करने की खबरें आ रही हैं, वहीं दूसरी तरफ एबीपी एक रिपोर्ट की मानें तो दीपिका पादुकोण ने सुपरस्टार प्रभास के अपोजिट फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार साथ देखने को मिलेगी. वहीं रणवीर फिल्म 'सर्कस' में लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी करने जा रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगे.

जानकारी के मुताबिक, रणवीर इस फिल्म के लिए बतौर फीस 50 करोड़ रुपये ले रहे हैं. फिल्म 'सर्कस' की कहानी विलियम शेक्सपियर के क्लासिक प्ले 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' पर आधारित होगी. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से मुंबई, ऊटी और गोवा में शुरू होगी. फिल्म अगले साल की सर्दियों में रिलीज होगी. फिल्म की लीड रोल में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलिन फर्नांडीस होंगे. इस फिल्म के अलावा भी रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी दिखेंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं और ये फिल्म 'सिंघम' फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म है. रणवीर सिंह के साथ ही इस फिल्म में अजय देवगन भी एक कैमियो रोल में दिखेंगे.

बता दें कि रणवीर सिंह आखिरी बार जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में नजर आए थे. फिल्म सुपरहिट हुई थी. फिल्म में बेहतरीन अदाकारी के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड भी दिया गया था. रणवीर सिंह अक्सर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं. दोनों ने 2018 में इटली के लेक कोमो में साथ फेरे लिए थे. इस शादी के बाद दिए गए रिसेप्शन में कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज