टूथपेस्ट, शैंपू, डियो के बाद अब ये बेचेंगे रणवीर सिंह

रणवीर के करियर की बात करें तो इस वक्त वो कुछ बड़ी फिल्मों के साथ जुड़े हुए हैं. रोहित शेट्टी की सिंबा और जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

News18Hindi
Updated: September 18, 2018, 9:11 AM IST
टूथपेस्ट, शैंपू, डियो के बाद अब ये बेचेंगे रणवीर सिंह
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह.
News18Hindi
Updated: September 18, 2018, 9:11 AM IST
बॉलीवुड में देखा जाये तो यहां सिर्फ एक ही फॉर्मुला चलता है, जब तक आप फिट हैं, तब तक हिट हैं. शाहरुख, अक्षय, सलमान और आमिर जैसे 50 पार कर चुके हीरो इस बात की जीती जागती मिसाल हैं. अब लग रहा है कि अपने सीनियर्स के नक़्शे कदम पर चलते हुए बॉलीवुड हंक रणवीर सिंह ने भी अपनी फिटनेस को लेकर और संजीदा होने की ठान ली है. इसके चलते उन्होंने एक न्यूट्रिशन ब्रांड से हाथ मिलाया है. दरअसल रणवीर अब इंडिया के जाने माने न्यूट्रिशन सप्लिमेंट ब्रांड ‘बिग मसल न्यूट्रिशन’ के ब्रांड अंबेसडर गए हैं.

यूं तो रणवीर हमेशा से ही फिट एंड फाइन मुंडों की कैटेगरी में रहे हैं, मगर अपनी आगामी फिल्मों के लिए वो खासी मेहनत कर रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सिंबा के लिए रणवीर को मसल्स बढ़ाने थे, जिसके लिए उन्होने इसी ब्रांड के प्रोटीन पाउडर का इस्तेमाल किया था.

इसके बाद जब कंपनी ने उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनने का ऑफर दिया तो उन्होंने एक ही बार में इसके लिए हां कर दी. फिलहाल वो अगले एक साल तक अलग-अलग सोश्ल मीडिया प्लैटफॉर्म, टीवी एड और दूसरी जगहों के जरिये बिग मसल न्यूट्रिशन ब्रांड का प्रमोशन करेंगे.

रणवीर से जब इसके बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि, ‘बिग मसल न्यूट्रिशन जैसे ब्रांड के साथ जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है. इनके प्रोडक्टस सबसे बेहतरीन हैं और मैं खुद भी इनके प्रोडक्टस इस्तेमाला करता हूं.'

वहीं बिग मसल न्यूट्रिशन के डायरेक्टर सुहेल वत्स ने बताया कि, ‘हमने रणवीर सिंह के साथ काम करने का फैसला इसलिए किया क्यूंकी वो हमेशा से अपनी फिटनेस को लेकर सक्रिय रहे हैं. हम इस पार्टनर्शिप के साथ अपने ब्रांड को और आगे ले जाने की उम्मीद रखते हैं, जिससे कि इंडिया के यूथ को सही तरीके से हेल्दी और फिट रहने की प्रेरणा मिले.'

रणवीर के करियर की बात करें तो इस वक्त वो कुछ बड़ी फिल्मों के साथ जुड़े हुए हैं. रोहित शेट्टी की सिंबा और जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसके अलावा वो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की जीवनी पर आधारित फिल्म में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे. उनकी आखरी रिलीज फिल्म ‘पद्मावत’ थी जिसे क्रिटिक्स और ऑडियन्स ने हाथों हाथ लिया था.

वहीं इस वक्त उनकी शादी खबरें भी चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वो अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ आने वाले नवंबर के महीने में शादी करने वाले हैं.
Loading...
यह भी पढ़ें:

प्यार में उम्र नहीं देखी जाती, अनूप जलोटा से पहले भी लगी हैं ऐसी 'लगन'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर