लाइव टीवी

वीडियो कॉल पर थीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने को-स्‍टार को किया KISS, फिर हुआ ऐसा...

News18Hindi
Updated: January 31, 2020, 5:05 PM IST
वीडियो कॉल पर थीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने को-स्‍टार को किया KISS, फिर हुआ ऐसा...
रणवीर सिंह ने किया को-स्‍टार को किस.

एक्‍टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह अपनी अपकमिंग फिल्‍म 83 (83 Movie) के को-स्‍टार्स के साथ मस्‍ती करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2020, 5:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने मनमौजी अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. फिर चाहे फिल्‍म की शूटिंग हो या कोई इवेंट, रणवीर सिंह का चुटकीला अंदाज हर कहीं देखने को मिलता है. ऐसा ही दिख रहा है सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में. इस वीडियो में रणवीर सिंह अपनी फिल्‍म '83' (83 Movie) के सहयोगी स्‍टार्स के साथ दिख रहे हैं. इसी दौरान वह अपने एक को-स्टार को किस करने का नाटक करते हैं. इसी बीच उन्‍हें याद आता है कि उनकी पत्‍नी और एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उनके मोबाइल में वीडियो कॉल पर हैं.

इंस्‍टाग्राम पर सामने आए इस वीडियो में दिख रहा है कि रणवीर सिंह अपनी फिल्‍म '83' के अन्‍य सभी को-स्‍टार्स के साथ बस में कहीं जा रहे हैं. इसी बीच वह और उनके एक को-स्‍टार सीट से खड़े होते हैं.

pic.twitter.com/eqV3Lsh6oB


इसके बाद सब लोग चिल्‍लाने लगते हैं. वीडियो में पीछे से आवाज सुनाई दे रही है कि सब चिल्‍ला रहे हैं 'वन टू थ्री गो'. इसके बाद रणवीर सिंह बस के बीच में खड़े होकर अपने को-स्‍टार जतिन सरना को किस करने का ड्रामा करने लगते हैं. जैसे ही वह ऐसा करते हैं, पूरी बस में तेजी से हूटिंग होने लगती है.

रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्‍म 83 के लिए इन दिनों चर्चा में हैं. Pic- instagram


रणवीर सिंह के को-स्‍टार इसके बाद कहते हैं कि ये तो बहुत धमाकेदार था. इतना सारा प्‍यार. इसके बाद रणवीर सिंह अपना मोबाइल लेते हैं. फिर वह अपने को-स्‍टार्स से कहते हैं, 'तुम्‍हारी भाभी लाइव हैं, सब देख रही हैं.'इस बीच आवाज आती है कि सॉरी भाभी. बता दें कि इन दिनों एक्‍टर रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्‍म '83' को लेकर चर्चा में हैं. वह इस फिल्‍म में क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक भी पिछले दिनों जारी कर दिया गया है. इसका मोशन पोस्‍टर भी रिलीज हो गया है. इसमें '83' की पूरी स्‍टारकास्‍ट दिख रही है. इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर कबीर खान हैं.

फिल्‍म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभा रहे हैं. Pic- instagram


फिल्‍म '83' में एक्‍टर रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के रोल में नजर आएंगे. सुनील गावस्कर की भूमिका फिल्म में ताहिर राज भसीन निभाएंगे. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल की भूमिका में चिराग पाटिल, कीर्ति आजाद की भूमिका में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी की भूमिका में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी की भूमिका में साहिल खट्टर, बलविंदर सिंह संधू की भूमिका में ऐमी विर्क, दिलीप वेंगसरकर की भूमिका में आदिनाथ कोठारे, रवि शास्त्री की भूमिका में धायरा करवा, सुनील वालसन की भूमिका में आर बद्री और पीआर मान सिंह के रोल में पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: रश्मि देसाई की Best Friend देवोलीना ने की सिद्धार्थ शुक्‍ला की जमकर तारीफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2020, 4:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर