रणवीर सिंह ऐसे बने थे Gully Boy के 'मुराद', लुक टेस्ट की फोटो हुई वायरल

रणवीर सिंह ऐसे बने थे Gully Boy के 'मुराद', लुक टेस्ट की फोटो हुई वायरल
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह 'मुराद' के लुक में दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की साल 2019 में आई 'गली बॉय (Gully Boy)' पर दर्शकों ने जमकर प्यार लुटाया था. फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई थी कि, ऑस्कर (Oscar) में भी इसे एंट्री मिली थी और रणवीर सिंह को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड (Filmfare award) भी मिला था. इस फिल्म मे रणवीर सिंह ने एक गरीब घर के लड़के का किरदार निभाया था. जो रैपर बनना चाहता था. फिल्म में रणवीर ने 'मुराद’ का किरदार निभाया था. जो कि दर्शकों को भी पसंद आया था, इस रोल के लिए रणवीर सिंह को खूब तारीफें मिली थीं.

लोगों को ना सिर्फ यह फिल्म पसंद आई, बल्कि इसमें रणवीर की एक्टिंग और उनका लुक भी लोगों को खासा पसंद आया. हालांकि, रणवीर की यह खासियत भी है, कि वह जो भी कोई किरदार निभाते हैं, उसमें जान फूंक देते हैं. इस बीच रणवीर सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह 'मुराद' के लुक में दिखाई दे रहे हैं.


रणवीर सिंह की इस फोटो को उनके एक फैन पेज से शेयर किया गया है, जिसमें रणवीर गली बॉय फिल्म के 'मुराद' के लुक में दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें उस वक्त की हैं, जब मुराद के लिए कॉस्ट्यूम डिसाइड किए जा रहे थे. अब जब रणवीर की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लोगों को एक र फिर फिल्म की याद आ गई है. लोग इसमें निभाए मुराद के रोल के लिए रणवीर सिंह की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं.



ये भी पढ़ेंः बंद हो जाएगी ऋषि कपूर की ये आखिरी फिल्म? शूटिंग के दौरान बिगड़ी थी तबीयत!
आखिर क्या था 16 अप्रैल के एपिसोड में, जिसने 'रामायण' को बना दिया वर्ल्ड में नंबर वन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज