लाइव टीवी

83: रणवीर सिंह ने लगाया कपिल देव का फेमस 'नटराज शॉट', पोस्‍टर में पहचान नहीं पाएंगे

News18India
Updated: November 11, 2019, 12:08 PM IST
83: रणवीर सिंह ने लगाया कपिल देव का फेमस 'नटराज शॉट', पोस्‍टर में पहचान नहीं पाएंगे
यह फिल्‍म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

'83' हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी. तीन भाषाओं में रिलीज होने वाली यह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) की पहली फिल्‍म होगी.

  • News18India
  • Last Updated: November 11, 2019, 12:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे बिजी एक्‍टर्स में से एक हैं. लगातार शूटिंग में बिजी रणवीर की झोली में कई प्रोजेक्ट्स हैं. अपनी फिल्‍मों के किरदार के लिए रणवीर काफी मेहनत भी करते हैं और इस बात का सबूत है उनकी आने वाली फिल्‍म '83' (83 Movie) का नया पोस्‍टर. रणवीर ने इस फिल्‍म से अपना एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है, जिसमें वह भारतीय क्रिकेट टीम (Indain Cricket Team) के पूर्व कप्‍तान कपिल देव (Kapil Dev) के प्रसिद्ध नटराज शॉट (Natraj shot) का पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

इस तस्‍वीर में रणवीर सिंह टनब्रिज वेल्स मैदान पर कपिल देव के फेमस 'नटराज पोज' में नजर आ रहे हैं, जहां कपिल देव ने 1983 के विश्व कप के सेमीफाइनल में जिम्बाब्वे के खिलाफ 175 रन बनाए थे.

भारत-जिम्बाब्वे मैच क्रिकेट इतिहास के सबसे यादगार मैचों में से एक है. एक ऐसा मैच जो उस समय किसी भी चैनल द्वारा न तो प्रसारित किया गया था और न ही रिकॉर्ड किया गया था. इस पोस्‍टर को देखकर यह तो साफ है कि रणवीर सिंह ने कपिल देव जैसा दिखने और उनकी बॉडी लैंग्‍वेज को पकड़ने के लिए हर संभव कोशिश की है और उनकी कड़ी मेहनत साफ नजर भी आ रही है. तस्‍वीर में रणवीर को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है और वह बिल्कुल कपिल देव जैसे ही नजर आ रहे हैं.

 


Loading...



रणवीर के इस नए पोस्‍टर को फैंस की जमकर तारीफ म‍िल रही है.

 



 



 



 



फिल्‍म '83 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत को दिखाया जाएगा. इस जीत के साथ भारत ने इतिहास बनाया था और पहली बार विश्व कप जीता था. रणवीर सिंह फिल्‍म में कपिल देव की भूमिका में, सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, जबकि दीपिका पादुकोण फिल्‍म में रोमी यानी कपिल देव की पत्नी की भूमिका में एक कैमियो अवतार में नजर आएंगी. यह फिल्‍म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्‍म हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी. तीन भाषाओं में रिलीज होने वाली यह रणवीर और निर्देशक कबीर खान की पहली फिल्‍म होगी.

यह भी पढ़ें : Indian Idol के स्‍टेज पर आदित्‍य नारायण के साथ Oops मूमेंट का शिकार हुईं नेहा कक्‍कड़, Viral हुआ Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 11:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...