होम /न्यूज /मनोरंजन /रणवीर सिंह बने US NBA के ब्रांड एंबेसडर, बास्केटबॉल को मिला सुपरस्टार का साथ

रणवीर सिंह बने US NBA के ब्रांड एंबेसडर, बास्केटबॉल को मिला सुपरस्टार का साथ

एनबीए  को मिला रणवीर सिंह का साथ. (फोटो साभार:nba/Instagram )

एनबीए को मिला रणवीर सिंह का साथ. (फोटो साभार:nba/Instagram )

एनबीए (National Basketball Association) का ब्रांड एंबेडसर बनने पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने खुशी जताते हुए कहा ‘ये ...अधिक पढ़ें

    बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को भारत में नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (National Basketball Association) का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. रणवीर NBA के साथ 2021-22 में ऐतिसाहिक 75वें वर्षगांठ पर भारत में लीग के प्रोफाइल को प्रमोट करने में मदद करेंगे. सोशल मीडिया पर कंटेट पोस्ट करने से लेकर एनबीए के स्टार प्लेयर्स से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा एक्टर को एनबीए स्टाइल पर भी दिखाया जाएगा, जो इंडियन फैंस के लिए एक न्यू लाइफ स्टाइल बेस्ड इंस्टाग्राम अकाउंट है.

    नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन ऑल स्टार 2016 में रणवीर सिंह शामिल हुए थे. इस मौके पर एक्टर को ऑल स्टार गेम में कोर्ट के सामने बैठाया गया था. एनबीएस एसोसिएशन के अधिकारी मार्क टैटम ने मीडिया को बताया कि ‘बॉलीवुड आइकन और इस जेनरेशन के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक रणवीर को एनबीए में खासी दिलचस्पी है, वह फैन भी हैं. हमे उनके साथ जुड़कर खुशी हो रही है. रणवीर भारत और दुनिया भर में अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर फैंस के साथ जुड़ेंगे’. एनबीए के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक्टर का वेलकम करते हुए एक फोटो और एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया गया है.

    (फोटो साभार:nba/Instagram )

    वहीं एनबीएस का ब्रांड एंबेडसर बनने पर रणवीर सिंह ने खुशी जताते हुए एक इंटरव्यू में कहा ‘ये उनके लिए सपना पूरा होने जैसा है.  मुझे बचपन से ही बास्केटबॉल और एनबीए पसंद हैं. मैं हमेशा से इसके पॉपुलर कल्चर, म्यूजिक, फैशन और एंटरटेनमेंट से प्रभावित रहा हूं’.

    ये भी पढ़िए-Bigg Boss 15: दिल थाम कर बैठिए, कुड़ियों के होश उड़ाने आ रही है हैंडसम मुंडों की टोली

    रणवीर सिंह के वर्कफंट की बात करें तो जल्द ही क्रिकेट पर आधारित फिल्म ‘83’ रिलीज होने वाली है. हाल ही में रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर बताया था कि क्रिसमस के मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी रील लाइफ वाइफ की भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘सर्कस’ में भी काम कर रहे हैं.

    Tags: Basketball, Deepika padukone, NBA, Ranveer Singh

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें