होम /न्यूज /मनोरंजन /

'बैजू बावरा' में न रणबीर कपूर न कार्तिक आर्यन, इस एक्टर की हुई दमदार एंट्री!

'बैजू बावरा' में न रणबीर कपूर न कार्तिक आर्यन, इस एक्टर की हुई दमदार एंट्री!

'बैजू बावरा' के लिए पहले  रणबीर कपूर-कार्तिक आर्यन के नाम के चर्चाएं थीं.  फाइल फोटो.

'बैजू बावरा' के लिए पहले रणबीर कपूर-कार्तिक आर्यन के नाम के चर्चाएं थीं. फाइल फोटो.

'बैजू बावरा (Baiju Bawra)' के लिए संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की पहली पसंद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) थे, लेकिन चर्चाएं हैं कि पहले उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया, जिसके बाद फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एंट्री हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बाद वह फिल्म ‘बैजू बावरा (Baiju Bawra)’ को लेकर चर्चाओं में हैं. फिल्म में लीड रोल के लिए कई बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन के नाम सामने आए, लेकिन इन दिनों को फिल्म से ऑउट कर संजय लीला भंसाली की म्यूजिकल लव स्टोरी ‘बैजू बावरा’ में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एंट्री हो गई है.

    ‘बैजू बावरा (Baiju Bawra)’ के लिए संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की पहली पसंद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) थे, लेकिन चर्चाएं हैं कि पहले उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, रणबीर कपूर के फिल्म को न कहने के बाद फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एंट्री हुई है.

    भंसाली के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्र ने बताया कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह के नाम पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है. हालांकि, अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. बैजू बावरा को लेकर रिपोर्ट्स मई 2021 में आने लगी थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण , आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

    खबरें हैं कि रणबीर ने अपनी कंफ्यूजन भंसाली और टीम से पर्सनली मिलकर जाहिर किया है. रणबीर ने साफ कहा कि वह बैजू बावरा को लेकर श्योर नहीं हो पा रहे हैं. इसके अवाला वह धर्मा प्रोडक्शन के दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर भी काफी कंफ्यूज्ड हैं.

    फिलहाल तो भंसाली अपनी पहली वेब सीरिज ‘हीरा मंडी’ की स्टार कास्ट फाइनल करने में जुटे हुए हैं. ‘हीरा मंडी’ की बात करें तो इसके लिए भंसाली ने हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा को पहले ही लॉक कर दिया है.

    Tags: Kartik aaryan, Ranbir kapoor, Ranveer Singh, Sanjay leela bhansali

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर