Home /News /entertainment /

रणवीर सिंह ने गुलशन ग्रोवर की तारीफ में कहा- 'अक्षय सर से भिड़ने वाले आपके सीन मुझे बहुत अच्छे लगे'

रणवीर सिंह ने गुलशन ग्रोवर की तारीफ में कहा- 'अक्षय सर से भिड़ने वाले आपके सीन मुझे बहुत अच्छे लगे'

'सूर्यवंशी' में रणवीर सिंह का स्पेशल अपीयरेंस है. (Photo @GulshanGroverGG/Twitter)

'सूर्यवंशी' में रणवीर सिंह का स्पेशल अपीयरेंस है. (Photo @GulshanGroverGG/Twitter)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में शानदार अभिनय के लिए गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) की प्रशंसा की है. गुलशन ने खुद यह बात अपने फैंस को बताई है. उन्होंने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट से रणवीर के साथ की एक इमेज शेयर कर यह बात कही है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर चर्चित फिल्म ‘सूर्यवंशी’  (Sooryavanshi) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. कोरोना वायरस के कारण यह फिल्म अब तक रिलीज नहीं की जा सकी है. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस फिल्म में शानदार अभिनय के लिए गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) की प्रशंसा की है. गुलशन ने खुद यह बात अपने फैंस को बताई है. उन्होंने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट से रणवीर के साथ की एक इमेज शेयर की है.

    इस इमेज के साथ गुलशन ने लिखा है कि, ‘सूर्यवंशी में मेरी एक्टिंग आपको पसंद आई, यह बात मुझे बताने के लिए छोटे भाई रणवीर सिंह को थैंक्स, ‘बैडमैन वापस आ गया है. आपकी पैनी निगाहें और यूनिक आवाज. अक्षय सर से आपके भिड़ने वाले सीन मुझे बहुत अच्छे लगे. भाई अक्षय कुमार के घर पर आज आपसे मिलना हुआ. आपकी प्रशंसा के शब्द हमेशा मेरे पास रहेंगे.”

    ‘सूर्यवंशी’ का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. इस फिल्म में कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं. इसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन के स्पेशल अपीयरेंस हैं. यह फिल्म पिछले साल ही थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण लगाए गए लॉकडाउन देशभर में थिएटर बंद कर दिए गए. इसके कारण फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. अभी तक प्रोड्यूसर्स ने इस की रिलीज की तारीख घोषित नहीं की है.

    गुलशन ग्रोवर का ट्वीट.

    रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी के साथ ‘सिम्बा’ जैसी हिट फिल्म बना चुके हैं. इसके बाद वे रोहित के साथ फिल्म ‘सर्कस’ बना रहे हैं. इसमें जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा लीड रोल में दिखाई देंगे. रणवीर, कबीर खान की ’83’ और करण जौहर की महत्वाकांक्षी फिल्म ‘तख्त’ में दिखाई देंगे. उन्हें ‘अन्नियां’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक के लिए कास्ट किया गया है. इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी दिखाई देंगी. वे करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी लीड रोल में दिखाई देंगे.

    Tags: Gulshan grover, Ranveer Singh, Sooryavanshi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर