अपना शहर चुनें

States

रणबीर कपूर-आल‍िया भट्ट के फैमिली वेकेशन से Viral हुई रणवीर स‍िंह की Selfie

नीतू स‍िंंह ने शेयर की सेल्‍फी. (फोटो- इंस्‍टाग्राम)
नीतू स‍िंंह ने शेयर की सेल्‍फी. (फोटो- इंस्‍टाग्राम)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आल‍िया भट्ट (Ali Bhatt) अपनी पूरी फैमिली के साथ इस समय राजस्‍थान के रणथंभौर (Ranthambore) में नए साल का जश्‍न मनाने पहुंच चुके हैं. लेकिन कपूर और भट्ट के इस फैमिली वेकेशन में रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Ppadukone) भी हिस्‍सा बने हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 5:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आल‍िया भट्ट (Ali Bhatt) अपनी पूरी फैमिली के साथ इस समय राजस्‍थान के रणथंभौर में नए साल का जश्‍न मनाने पहुंच चुके हैं. सामने आ रही र‍िपोर्ट्स की मानें तो रणबीर-आल‍िया ने अपनी-अपनी फैमिली के इस वेकेशन के ल‍िए रणथंभौर (Ranthambore) के पूरे र‍िजॉर्ट को ही बुक कर ल‍िया है. लेकिन कपूर और भट्ट के इस फैमिली वेकेशन में रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Ppadukone) भी हिस्‍सा बने हुए नजर आ रहे हैं. इस वेकेशन से रणबीर कपूर-रणवीर स‍िंह की एक सेल्‍फी वायरल हो रही है, जो रणबीर की मां नीतू कपूर ने शेयर की है.

रणबीर कपूर, उनकी नीतू कपूर (Neetu Kapoor), बहन र‍िद्ध‍िमा साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) और उनका परिवार भी साथ है. वहीं आल‍िया भट्ट उनकी मां सोनी राजदान और उनकी बहन शाहीन भट्ट भी इस वेकेशन पर उनके साथ हैं. इस फैमिली वेकेशन पर रणबीर-आल‍िया की साथ में आने वाली पहली फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' के न‍िर्देशक भी उनके साथ हैं. इस प्राइवेट वेकेशन से नीतू कपूर ने एक सेल्‍फी अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर की है, ज‍िसमें बेटे रणबीर के साथ ही रणवीर स‍िंह भी नजर आ रहे हैं. इस सेल्‍फी के बाद लोग बस यही पूछ रहे हैं कि दीपिका और आल‍िया कहां ब‍िजी हैं और इस सेल्‍फी में क्‍यों नहीं है.








बता दें कि रणबीर और आल‍िया की पूरी फैमिली एक साथ इस वेकेशन पर है और इसी के साथ ये खबरें सामने आ रही हैं कि हो सकता है क‍ि नए साल के इस जश्‍न के दौरान ही ये कपल अपनी सगाई यहां कर ले. हालांकि आल‍िया के करीबी करण जौहर अभी इस वेकेशन में शामिल नहीं हैं और ऐसा कम ही लगता है कि आल‍िया इस खास मौके को करण के ब‍िना सेलीब्रेट करेंगी.



ranbir kapoor, alia bhatt
Photo- Viral Bhayani


बता दें कि रणबीर ने हाल ही में राजीव मसंद को द‍िए अपने इंटरव्‍यू में आल‍िया को अपनी 'गर्लफ्रेंड' कहकर पुकारा था और बताया था कि अगर ये पेनडेमिक का दौर नहीं होता तो वो दोनों शादी कर चुके होते.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज