फैन के निधन पर दुखी हुए रणवीर सिंह, लिखी ये इमोशनल पोस्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैन जतिन दुलेरा की एक आकस्मिक दुर्घटना में मौत हो गई.

News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 9:22 PM IST
फैन के निधन पर दुखी हुए रणवीर सिंह, लिखी ये इमोशनल पोस्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह के फैन जतिन दुलेरा की एक आकस्मिक दुर्घटना में मौत हो गई.
News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 9:22 PM IST
बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह ने सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया जिसमें वह अपने एक फैन के साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन इस तस्वीर में लिखे कैप्शन को देखकर रणवीर के फैंस काफी दुखी हो गए. दरअसल इस तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा 'RIP Lil Homie.'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर के इस फैन का नाम जतिन दुलेरा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर के फैन जतिन की एक आकस्मिक दुर्घटना में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह ऑफिस जाने के लिए तैयार हो रहा था जिसके चलते वह अपने बाथरूम में गिर गया और कुछ ही देर में उसकी सांसें थम गई.



बेटी ईशा से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी, सामने आई ये तस्वीर



रणवीर के अलावा इन्होंने भी दी श्रद्धांजली
वहीं फेमस फोटो जर्नलिस्ट विरल भायानी ने अपने इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह के अलावा कई और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जैसे शाहरुख खान, सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा जोनस के संग दुलेरा की कई तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि हमेशा की तरह मुस्कुराते रहो जतिन. हमें तुम्हारी याद आएगी.

वहीं रणवीर की फिल्मों की बात करें तो जल्द ही रणवीर, कबीर खान की फिल्म '83' में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में नज़र आने वाले हैं. गौरतलब है कि यह फिल्म दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव और 1983 के वर्ल्ड कप में भारत की शानदार जीत पर आधारित होगी. '83' में आर.बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, ताहिर भसीन, ऐमी विर्क और साहिल खट्टर जैसे स्टार्स भी नज़र आने वाले हैं.
Loading...


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...