लाइव टीवी

जिस बिल्डिंग में दीपिका 4BHK फ्लैट की मालकिन, वहीं पति रणवीर बनेंगे किराएदार- देंगे इतने लाख किराया

News18Hindi
Updated: January 2, 2020, 12:52 PM IST
जिस बिल्डिंग में दीपिका 4BHK फ्लैट की मालकिन, वहीं पति रणवीर बनेंगे किराएदार- देंगे इतने लाख किराया
रणवीर-दीपिका ने इटली में शादी की थी.

मुंबई के प्रभादेवी इलाके में स्थित जिस बिल्डिंग में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) किराए पर फ्लैट लेने जा रहे हैं, वहां पहले से 26वें फ्लोर पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का 4 बीएचके फ्लैट भी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2020, 12:52 PM IST
  • Share this:
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के मोस्‍ट हैपनिंग और सुर्खियों में रहने वाला कपल है. लेकिन अब इन दोनों को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है. रणवीर सिंह ने मुंबई के प्रभादेवी (Prabhadevi) इलाके में एक फ्लैट किराए पर लिया है. दिलचस्‍प है कि रणवीर का ये फ्लैट उसी बिल्डिंग में हैं, जिस बिल्डिंग में खुद उनकी पत्‍नी और एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण का 4 बीएचके फ्लैट भी है. दीपिका ने साल 2010 में प्रभादेवी स्थित 33 माले के ब्यूमोंडे टावर्स (Beaumonde Towers) में 26वें फ्लोर पर ये फ्लैट खरीदा था. यानी पत्‍नी का करोड़ों का फ्लैट होते हुए रणवीर इस बिल्डिंग में किराएदार बने हैं.

इंडियन एक्सप्रेस ने रजिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट से मिली जानकारी के आधार पर ये रिपोर्ट प्रकाशित की है. रिपोर्ट के अनुसार रणवीर ने इस बिल्डिंग में पूरे 3 साल के लिए एक फ्लैट किराए पर लिया है. इस फ्लैट का किराया पहले दो सालों के लिए 7.25 लाख होगा. यानी रणवीर को हर महीने इस फ्लैट का किराया 7 लाख से ज्‍यादा देना होगा. जबकि तीसरे साल में ये किराया बढ़कर 7.97 लाख हो जाएगा.

फैंन ने रणवीर को बोला आई लव यू, दीपिका पादुकोण ने दिया ये रिएक्शन, Video Viral

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी. इनके फिल्‍मी सफर की बात करें तो रणवीर सिंह जल्‍द ही 1983 के वर्ल्‍डकप पर बन रही फिल्‍म '83' में कपिल देव बने नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में दीपिका रणवीर की पत्‍नी बनी नजर आएंगी. साथ ही दीपिका '83' की प्रोड्यूसर भी हैं. वहीं दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्‍म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह एसिड अटैक सरवाइवर की भूमिका में दिखने जा रही हैं. 'छपाक' वह पहली फिल्‍म है, जिसके जरिए दीपिका प्रोड्यूसर बन रही हैं.

यह भी पढ़ें:  अर्जुन कपूर को KISS कर मलाइका अरोड़ा ने यूं की अपने New Year 2020 की रोमांटिक शुरुआत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 12:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर