• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • लगातार फ्लॉप फिल्मों से परेशान शाहरुख़ खान से छिन गई 'डॉन'!

लगातार फ्लॉप फिल्मों से परेशान शाहरुख़ खान से छिन गई 'डॉन'!

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड में इस बात की चर्चा ज़ोरों पर है कि आख़िर बॉलीवुड में इतना दम किसने दिखाया कि बॉलीवुड के किंग खान को उन्हीं की पॉप्युलर फ़िल्म सीरीज़ से रिप्लेस करा दिया.

  • Share this:
शाहरुख़ खान स्टारर फ़िल्म डॉन का पार्ट 3 बनने की ख़बरें ज़ोरों पर हैं. हाल ही में डॉन सीरीज़ के निर्माता रितेश सिदवानी ने फ़िल्म से जुड़ी ख़बर कन्फर्म करते हुए बताया कि फ़िल्म पर काम चल रहा है और जल्द ही फ़िल्म की स्क्रिप्टिंग पूरी होते ही फ़िल्म शूटिंग के लिए फ़्लोर पर जाएगी.

हालांकि एक तरफ़ जहां फ़िल्म की तैयारियां ज़ोरों पर हैं. वही दूसरी तरफ़ ख़बर है कि फ़िल्म की स्टार कास्ट में बड़ा बदलाव होगा. इस बार फ़िल्म के डॉन बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान नहीं बल्कि कोई और होगा. बॉलीवुड में इस बात की चर्चा ज़ोरों पर है कि आख़िर बॉलीवुड में इतना दम किसने दिखाया कि बॉलीवुड के किंग खान को उन्ही की पॉप्युलर फ़िल्म सीरीज़ से रिप्लेस करा दिया.

सीढ़ियों पर फिसलीं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास ने ऐसे संभाला

हम आपको बताते हैं कि क्या है यह पूरा माजरा और किसने किया शाहरुख़ को डॉन सीरीज से रिप्लेस? फ़िल्म निर्माता रितेश सिदवानी से जुड़े सूत्रों की मानें तो इन दिनों लाखों करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुके बॉलीवुड के 'गली बॉय' रणवीर सिंह के चलते ही यह तब्दीलियां हुई हैं. सूत्रों की माने तो रणवीर सिंह शाहरुख़ खान को रिप्लेस कर अब पर्दे पर डॉन 3 में डॉन बनेंगे.

हालांकि इस मामले पर अभी तक फ़िल्म निर्माता और शाहरुख़ खान की तरफ़ से कोई आधिकारिक तौर पर स्टेटमेंट नहीं आया है और जब इस बारे में हमने डॉन सीरीज़ के निर्माता रितेश सिदवानी और फ़रहान अख़्तर से बातचीत करने की कोशिश की तो दोनों ही इस मसले पर बातचीत करने से बचते नज़र आए. हालांकि रणवीर सिंह, फ़रहान अख़्तर के भी काफ़ी क़रीब हैं और रितेश सिदवानी के साथ उनकी नज़दीकियां सभी जानते हैं.

अमिताभ बच्चन ने किया पाकिस्तानी बनने से इनकार, क्या है मामला?

रणवीर सिंह के क़रीबी सूत्रों की माने तो रितेश सिदवानी और रणवीर सिंह के परिवारो में भी काफ़ी अच्छी दोस्ती है. हाल ही में रणवीर सिंह ने फ़रहान अख़्तर, जोया अख़्तर और रितेश सिदवानी के बैनर की फ़िल्म 'गली बॉय' काम किया है और फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर बेहतरीन कमाई की है. ऐसे में इनकी दोस्ती आपस में और मज़बूत हो गई है और रितेश सिदवानी और फ़रहान अख़्तर की फ़ेवरेट लिस्ट में अभिनेता रणवीर सिंह पहले नंबर पर हैं. जिसके चलते उन्हें फ़िल्म डॉन 3 में शाहरुख़ खान की जगह रिप्लेस किया गया है.

वाक़ई अगर रणवीर सिंह शाहरुख़ खान की किंगडम में घुसकर उनका रोल चुरा ले गए तो वाक़ई बहुत बड़ी बात होगी क्योंकि अभी तक शाहरुख़ खान बॉलीवुड के किंग माने जाते हैं और उन्हें रिप्लेस करने का दम कोई बॉलीवुड फ़िल्म मेकर नहीं दिखाता.अगर ऐसे में रणवीर सिंह शाहरुख़ खान का रोल साइन करने में कामयाब हो गए तो बॉलीवुड के किंग खान के सितारे वाक़ई डगमगा रहे हैं और रणवीर सिंह कहीं धीरे-धीरे बॉलीवुड के बादशाह की कुर्सी पर अपना क़ब्ज़ा ना जमा लें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज