Home /News /entertainment /

पाकिस्तान में रणवीर सिंह का हमशक्ल, वायरल हो रही तस्वीर

पाकिस्तान में रणवीर सिंह का हमशक्ल, वायरल हो रही तस्वीर

Photo- Facebook/Getty Images

Photo- Facebook/Getty Images

रणवीर सिंह का हमशक्ल सामने आया है. खास बात तो ये है कि रणवीर का हमशक्ल ये शख्स भारत का नहीं बल्कि पाकिस्तान का है.

    कहा जाता है इस दुनिया में हर शख्स के सात हमशक्ल होते हैं जिनका चेहरा काफी हद तक आपके चेहरे से मिलता है. हम पहले भी कई ऐसे चेहरे देख चुके हैं जो बॉलीवुड कलाकारों से मिलते हैं. इसी बीच अब रणवीर सिंह का हमशक्ल भी सामने आया है. खास बात तो ये है कि रणवीर का हमशक्ल ये शख्स भारत का नहीं बल्कि पाकिस्तान का है. और रणवीर जैसे दिखने को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में भी है.

    बता दें कि रणवीर के इस हमशक्ल का नाम हमद शोएब है और ये पाकिस्तान का रहना वाला है. शोएब पाकिस्तानी बिजनेसमैन हैं जो कुछ समय से सोशल मीडिया और अखबारों में छाए हुए हैं. शोएब की तस्वीरें भी इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.  शोएब की तस्वीरों से पता चलता है कि वो रणवीर के कितने बड़े फैन हैं.  उनका लुक भी हूबहू रणवीर जैसा है. उनका हेयर स्टाइल, उनकी दाढ़ी, उनकी मूंछे, उनका अंदाज सबकुछ रणवीर जैसा ही है. इतना ही नहीं शोएब का फेसबुक अकाउंट भी हमद शोएब पाकिस्तानी रणवीर के नाम से ही है.

    हालांकि शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उन्होंने रणवीर की नकल करने की बात से इंकार किया है. शोएब ने लिखा है कि उन लोगों को ये बात जानने की सख्त जरूरत है जो कहते हैं कि मैं रणवीर की नकल करता हूं. मैं कभी खुद की तुलाना रणवीर से नहीं करता और न ही मैं उनकी नकल करता. मुझे उनकी पर्सनैलिटी पसंद है क्योंकि वो बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में से एक हैं. वो एक अविश्वसनीय अभिनेता हैं. शोएब सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं तस्वीरों से भी पता चलता है शोएब, रणवीर सिंह कके कितने बड़े फैन हैं.








     







    Damn! Got this collage last night. Much resemblance? @ranveersingh #lookalike A photo posted by Hammad Shoaib (@hammadshoaib1) on














    Much resemblance? No?


    A photo posted by Hammad Shoaib (@hammadshoaib1) on




    Tags: Ranveer Singh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर