रोहित शेट्टी की बेकरारी को जानते हैं रणवीर सिंह, बोले- 'कुछ धमाकेदार होने वाला है'

रणवीर सिंह 'सिम्बा' के बाद साथ में 'सर्कस' में नजर आएंगे. (Instagram@RanveerSingh)

रणवीर सिंह 'सिम्बा' के बाद साथ में 'सर्कस' में नजर आएंगे. (Instagram@RanveerSingh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों कार के ऊपर एक्शन सीक्वेंस करते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 10:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'सिम्बा' के बाद साथ में 'सर्कस' में नजर आएंगे. दोनों ही 'सर्कस' (Cirkus) के सेट से कुछ मजेदार वीडियो अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram) पर शेयर करते रहते हैं. आपको बता दें कि दोनों सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि नूडल कमर्शियल में भी साथ काम कर रहे हैं. हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों कार के ऊपर एक्शन सीक्वेंस करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ रणवीर सिंह ने लिखा - 'इस तरह हम नूडल कमर्शियल शूट करते हैं.'

इस बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा- 'रोहित सर ने मुझसे मजाक में कहा कि उन्हें लंबे समय से उड़ती हुई कारें और गोलियों की बौछारों के साथ वाले एक बड़े पैमाने के एक्शन दृश्य की शूटिंग करने की बेकरारी हो रही थी. मैं उनकी इस भावना को बेहतर तरीके से समझ सकता हूं.' उन्होंने आगे कहा कि - 'आखिरी बार 'सूर्यवंशी' के क्लाइमैक्स के दौरान हमने एक्शन की साथ में शूटिंग की थी, इसलिए हम दोनों के लिए ही इस बार की शूटिंग बेहद संतोषजनक है. बहुत टाइम से हम दोनों को एक्शन का कीड़ा काट रहा है.'

रणवीर सिंह, Ranveer Singh, Rohit Shetty, Sooryavanshi, Cirkus, Bollywood
रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर शेयर की. (Instagram@RanveerSingh)





रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी बहुचर्चित फिल्म '83' की रिलीज डेट आ गई है. यह फिल्म 4 जून 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं, फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत के जीत की कहानी है. रणवीर सिंह इसमें तत्कालीन टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण फिल्म में भी उनकी वाइफ का रोल निभाएंगी.

इसके अलावा रणवीर सिंह, करण जौहर की 'तख्त' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी हैं. कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि करण जौहर ने इस फिल्म को कैंसिल कर दिया है. हालांकि ये खबरें महज अफवाह साबित हो रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज