रणवीर सिंह ने श्रद्धा कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की क्यूट फोटो, तब 14 साल के थे एक्टर

रणवीर अपने बचपन के दोस्त के साथ (फोटो साभारः Instagram/ranveersingh)

रणवीर अपने बचपन के दोस्त के साथ (फोटो साभारः Instagram/ranveersingh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त और फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) के साथ एक फोटो शेयर की है. उन्होंने यह फोटो उनके जन्मदिन के मौके पर शेयर की है. फोटो में दिख रहे रणवीर तब 14 साल के थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2021, 11:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः रणवीर सिंह (Ranveer Singh) यारों के यार हैं. वह आज अपने दोस्त और फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया पर आएं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह रोहन के साथ दिख रहे हैं. इस फोटो में रणवीर काफी क्यूट लग रहे हैं, जिन्हें देखकर कइयों को अपने पुराने दिन याद आ सकते हैं. यह फोटो तब की है, जब रणवीर 14 साल के थे. थ्रोबैक फोटो में रणवीर और रोहन मिलते-जुलते कपड़े पहने नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और कैमरे को पोज दे रहे हैं.

रणवीर पोस्ट के कैप्शन में लिखते हैं, 'हाय रोहना श्रेष्ठ, आप बड़े हो गए हो.' रोहन ने पोस्ट में लिखा, 'हम इसमें 14 साल के हैं.' कई दूसरे बॉलीवुड सितारों ने रणवीर की इस पोस्ट पर टिप्पणी की है. दीया मिर्जा ने दो बाघ के इमोजी शेयर किए हैं, जबकि अदिति राव हैदरी ने लिखा है, 'उफ्फ्फ क्यूट.' सोफी चौधरी ने हंसने वाली इमोजी शेयर किए हैं. उन्होंने लिखा है, 'यह जबरदस्त है.'

(फोटो साभारः Instagram/ranveersingh)




बता दें कि पिछले दिनों रोहन श्रेष्ठ, श्रद्धा कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे थे. वह एक्ट्रेस के साथ मालदीव गए, जहां वह अपने चचेरे भाई प्रियांक शर्मा की शादी में शामिल हुई थीं. शादी की तस्वीरों में रोहन, श्रद्धा की कमर को पकड़े नजर आए थे. ऐसी अफवाहें भी हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.
हाल में ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठ ने कहा था, 'जहां तक ​​मुझे बताया गया था, वे अपने कॉलेज के दिनों से दोस्त हैं. इसके अलावा जुहू में उनके कई कॉमन फ्रेंड्स हैं. वे दोनों अपने पेशेवर जीवन में बहुत अच्छा कर रहे हैं, इसलिए वे जो भी निर्णय करते हैं, वे भी उसमें शामिल रहेंगे.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज