Home /News /entertainment /

ranveer singh shares photo as he is waiting for his wife to comment but arjun kapoor beats deepika padukone ps

रणवीर सिंह फोटो पर पत्नी दीपिका पादुकोण के कॉमेंट का कर रहे थे इंतजार, इस एक्टर ने मार ली बाजी

रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ranveersingh)

रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ranveersingh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जिस तरह से एक-दूसरे को पोस्ट्स पर प्रतिक्रिया देते हैं, अक्सर सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा शुरू हो जाती है. हाल ही में रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वह अपनी पत्नी के कॉमेंट का इंतजार कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने मजाकिया अंदाज से हमेशा ही फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. कपल सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को पोस्ट पर कॉमेंट करते हैं, जिसे फैंस के बीच भी खूब पसंद किया जाता है. दोनों जिस तरह से एक-दूसरे को पोस्ट्स पर प्रतिक्रिया देते हैं, अक्सर सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा शुरू हो जाती है. हाल ही में रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वह अपनी पत्नी के कॉमेंट का इंतजार कर रहे हैं.

मोनोक्रोमैटिक फोटो में, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अभिनेता को शर्ट पहने एक नए ही लुक में देखा जा सकता है. कहने को तो अपनी इस फोटो पर रणवीर सिंह अपनी पत्नी यानी दीपिका पादुकोण के कॉमेंट का इंतजार कर रहे थे, लेकिन यहां बाजी कोई और ही मार ले गया. ये अभिनेता कौन है आईये आपको बताते हैं.

दरअसल, अपनी फोटो शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा था ‘अपनी पत्नी के कॉमेंट का इंतजार कर रहा हूं…’ इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में दीपिका पादुकोण को भी टैग किया. लेकिन, इससे पहले की दीपिका कुछ कहतीं, रणवीर सिंह के जिगरी यार और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने कॉमेंट बॉक्स में एंट्री मार ली और दीपिका को पीछे छोड़ दिया.

ranveer singh, deepika padukone, ranveer singh photo

रणवीर सिंह का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ranveersingh)

रणवीर की फोटो पर रिएक्शन देते हुए अर्जुन कपूर लिखते हैं- ‘क्लीन एंड लीन.’ फिल्म गुंडे में स्क्रीन साझा करने वाले अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह एक-दूसरे के साथ घनिष्ठ संबंध साझा करते हैं और इंडस्ट्री के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में जाने जाते हैं.

Tags: Arjun kapoor, Deepika padukone, Ranveer Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर