रणवीर सिंह की फोटो पर दीपिका पादुकोण को आया प्यार, रोमांटिक अंदाज में कहा- MINE

रणवीर सिंह किसी खास प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे. (फोटो साभार:ranveersingh/Instagram)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इंस्टाग्राम पर अपनी नए फोटोशूट शेयर किए तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को उनकी तस्वीरें बेहद पसंद आई.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फोटो से अधिक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कमेंट वायरल हो रहा है. रणवीर को ब्लैक टीशर्ट में अलग-अलग पोज देते हुए दिखे, जहां सोनू सूद (Sonu Sood) से लेकर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani), अर्जुन कपूर, हिमेश रेशमिया जैसे सेलेब्स तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. ऐसे में दीपिका ने भी पजेसिवनेस दिखाते हुए एक बार फिर ऐलान कर दिया है कि रणवीर मेरे हैं. दीपिका का ये कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    दरअसल, रणवीर सिंह ने ब्लैक टीशर्ट में अपने इंटेंस लुक वाली तीन फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. इसमें रणवीर बेहद हैंडसम दिख रहे हैं. उनकी फोटो पर कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बने एक्टर सोनू सूद ने भी फायर इमोजी लगाकर अपना प्यार जताया. अर्जुन कपूर ने तो उन्हें ‘स्टैलियन’ ही बता दिया. सिंगर हिमेश रेशमिया ने ‘शानदार’ बताया तो म्यूजिशियन और सिंगर विशाल डडलानी ने लिखा ‘इतनी इंटेंसिटी, और कल हुई पार्किंग में हमारी बातचीत मुझे याद है. आप सच में मैडमैन हैं’. इस पर उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण ने भी कैपिटल लेटर में 'माइन' लिख, इमोजी शेयर कर प्यार जताने में पीछे नहीं रहीं.

    (फोटो साभार:ranveersingh/Instagram)


    सेलेब्स के अलावा रणवीर सिंह के फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट देते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह इन दिनों किसी प्रोजेक्ट में जुटे हुए हैं. पिछले दिनों मुंबई में स्पॉट किए गए थे. रणवीर किसके साथ काम कर रहे हैं इस पर कोई खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. लेकिन किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग में इन दिनों एक्टर बिजी चल रहे हैं.

    फिलहाल फैंस को रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘83’ का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में रियल लाइफ वाइफ दीपिका ने ही रील लाइफ वाइफ का रोल प्ले किया है. क्रिकेट पर बनी इस फिल्म को कोरोना महामारी की दूसरी लहर की वजह से रिलीज नहीं किया जा सका है. सन 1983 में वर्ल्ड कप में  इंडियन क्रिकेट टीम की शानदार जीत पर बनी इस फिल्म को कबीर खान ने निर्देशित किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.