अपना शहर चुनें

States

रणवीर सिंह ने मोतियों की माला पहनकर शेयर की सेल्फी, फैन बोले- 'दीपिका का नेकलेस चुरा लिया?'

(photo credit: instagram/@ranveersingh)
(photo credit: instagram/@ranveersingh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सेल्फी शेयर करते हुए फिल्म 'मधुमती' के गाने की लाइन भी कैप्शन में लिखी है. रणवीर लिखते हैं- "सुहाना सफर और ये मौसम हसीन, हमें डर है, हम खो न जाएं कहीं.'' रणवीर सिंह की सेल्फी पर अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 8:54 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने नए और अलग लुक के चलते हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. रणवीर अपने अंदाज से फैन्स को अक्सर सरप्राइज देते रहते हैं. इस बीच रणवीर (Ranveer Singh Photos) एक बार फिर सुर्खियों में हैं और हर बार की तरह इस बार भी वजह बना है, उनका फैशन सेंस. दरअसल, रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी एक नई सेल्फी (Ranveer Singh Selfie) शेयर की है. इस फोटो में वह कैजुअल टी-शर्ट और कैप में नजर आ रहे हैं, लेकिन खास बात ये है कि उन्होंने टी-शर्ट के साथ पर्ल नेकलेस पहन रखा है. जिसे लेकर अब चर्चा शुरू हो गई है.

रणवीर सिंह की इस फोटो पर लोग कमेंट्स के जरिए प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रणवीर के फैन ही नहीं, उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड भी उनकी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. रणवीर की यह सेल्फी देखकर उनके एक फैन ने उनसे यह तक सवाल पूछ लिया कि क्या यह नेकलेस दीपिका पादुकोण का है. फोटो पर रणवीर सिंह के फ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया है. एक्टर रणवीर सिंह की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं- 'बाबा तू हीरा नहीं, मोती है.'


फोटो शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन 'मधुमती' फिल्म के गाने की लाइन लिखी हैं. रणवीर लिखते हैं- 'सुहाना सफर और ये मौसम हसीन, हमें डर है, हम खो ना जाएं कहीं.' फोटो में रणवीर सिंह होटल की बालकनी में नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी इस फोटो में बैकग्राउंड में, बीच का खूबसूरत नजारा दिखाई दे रहा है. बता दें, रणवीर की इस फोटो को कुछ ही समय में 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि हजारों कमेंट्स ही किए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज