दीपिका पादुकोण की बहन ने अपने जीजाजी रणवीर सिंह को इस अंदाज में किया बर्थडे विश

दीपिका पादुकोण की बहन ने अपने जीजाजी रणवीर सिंह को इस अंदाज में किया बर्थडे विश
अनीशा पादुकोण ने अपने जीजाजी रणवीर सिंह को बर्थडे विश किया है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उनकी साली अनीशा पादुकोण (Anisha Padukone) ने अपने जीजाजी को बर्थडे विश किया है.

  • Share this:
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के परिवार के साथ उनकी बहन अनीशा पादुकोण (Anisha Padukone) के साथ अपनी ग्रेट बांडिंग को शेयर किया है. जब भी वे अपने ससुराल में होते हैं तो एक्टर को अपनी साली के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. आज जन्मदिन के अवसर पर, अनीशा ने अपने जीजाजी के लिए सोशल मीडिया हैंडल से एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है. यह पोस्ट इतना खास है कि इसे मिस नहीं किया जा सकता.

अनीशा ने लगाई है रणवीर की डांस वाली फनी इमेज
रणवीर सिंह आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उनकी साली अनीशा पादुकोण ने भी अपने जीजाजी को बर्थडे विश किया है. अनीशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रणवीर को बर्थडे विश मेसेज शेयर किया है. पोस्ट में अनीशा ने रणवीर की डांस वाली फनी इमेज लगाई है. साथ ही मैसेज लिखा है- जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं जीजाजी.





इससे पहले जब अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी जीआईएफ इमेज जारी की थी. अनीशा ने उनकी इमेज शेयर करने वाली ऐप से उनकी कुछ जीआईएफ छवियां साझा की थीं. उसने उन्हें 'सबसे अच्छे जीजू एवर' के रूप में भी टैग किया था.

लॉकडाउन की घोषणा के बाद से ही घर पर क्वारंटाइन हैं एक्टर
वे वर्तमान में अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ घर पर सेल्फ क्वारंटाइन हैं. मार्च में पहली बार लॉकडाउन की घोषणा के बाद से ही वे घर पर क्वारंटाइन हैं. अपनी वाइफ के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के अलावा रणवीर अक्सर अपने फैंस के साथ बातचीत करते हैं और अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए उनका मनोरंजन करते हुए देखे जाते हैं.

वर्कफ्रंट की चर्चा करें तो रणवीर अपनी फिल्म '83' की रिलीज का वेट कर रहे हैं, जिसमें वे क्रिकेटर कपिलदेव का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने भी अभिनय किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading