लाइव टीवी

जेएनयू जाकर ट्रोल हुई थीं दीपिका पादुकोण, अब पति रणवीर ने कह दी ऐसी बात

News18Hindi
Updated: January 10, 2020, 10:09 PM IST
जेएनयू जाकर ट्रोल हुई थीं दीपिका पादुकोण, अब पति रणवीर ने कह दी ऐसी बात
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 10, 2020, 10:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ‘छपाक (Chhapaak)’ फिल्म को मौजूदा दौर की फिल्मों में से एक बताते हुए अपनी पत्नी और इस फिल्म की मुख्य कलाकार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पादुकोण ने तेजाब पीड़िता के जीवन की गहन पहलुओं को बखूबी पर्दे पर उकेरा है और यह फिल्मों में उनकी प्रदर्शनों की सूची में चमकता हुआ हीरा है.

अभिनेता ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि अभिनेत्री इस फिल्म की आत्मा हैं. यह फिल्म तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) के जीवन पर बनी है और यह पूरे देश में शुक्रवार को रिलीज हुई.

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने पादुकोण को मालती (लक्ष्मी) के रूप में खुद को तैयार करते हुए देखा है. अभिनेत्री को उन्होंने इस फिल्म की इंजन बताया है. सिंह ने लिखा कि दीपिका ने इस फिल्म में पूरी ईमानदारी से काम किया है और अपनी चुनौतियों से ऊपर उठकर आई हैं और एक ही समय पर ‘मजबूती’ और ‘लाचारी’ दोनों को दिखाया है.

यह भी पढ़ेंः Chhapaak Movie Review: दिल को छू जाएगी हर जीत का जश्न मनाती मालती की कहानी

उन्होंने निर्देशक मेघना गुलजार की भी तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने एक बार फिर अपने काम से दर्शकों को चौंका दिया. अभिनेता ने लिखा कि मेघना गुलजार की फिल्म दर्शकों को उम्मीद और साहस देता है.

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत की बहन ने किया 'तान्हाजी' का सपोर्ट, दीपिका की फिल्म पर कही ऐसी बात

उल्लेखनीय है कि फिल्म की रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण जेएनयू गई थीं. वहां जेएनयू हिंसा के बाद दीपिका के वहां जाने से लोगों में काफी गुस्सा दिखाया. सोशल मीडिया में जमकर उनकी फिल्म ना देखने को लेकर अभियान भी चलाए गए. हालांकि फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों को ये पसंद आ रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 8:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर