Home /News /entertainment /

रणवीर सिंह स्टारर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' अगले साल दिवाली पर होगी रिलीज!

रणवीर सिंह स्टारर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' अगले साल दिवाली पर होगी रिलीज!

रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म को लेकर अभी से प्लानिंग करना शुरू कर दिया है.

रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म को लेकर अभी से प्लानिंग करना शुरू कर दिया है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सर्कस' की रिलीज की तारीख का ऐलान, इस दिवाली पर 'सूर्यवंशी' की रिलीज के बाद किए जाने की संभावना है. 'सर्कस' को संजीव कुमार और देवेन वर्मा की क्लासिक फिल्म 'अंगूर' की तर्ज पर त्रुटियों की कॉमेडी कहा जाता है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बॉलीवुड में एक ब्रांड बन चुके हैं. वे अपने नाम और काम पर दर्शकों को थिएटर में लाने की क्षमता रखते हैं. इन दिनों वे अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर पुलिस थ्रिलर, ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन को लेकर चर्चा में हैं. शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) को लेकर अभी से प्लानिंग करना शुरू कर दिया है.

    बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि, ‘रोहित शेट्टी एंड टीम की राय है कि फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) दिवाली पर रिलीज के लिए बहुत अच्छी फिल्म है क्योंकि यह एक जबरदस्त कॉमेडी है. वे बताते हैं कि रोहित ने एक परी कथा डिज्नी की दुनिया बनाई है जो पहले हिंदी फिल्मों में कभी देखी नहीं गई है. यह सॉलिड सीन्स के साथ एक कॉमिक फिल्म है. टीम इसे दिवाली 2022 पर वीकेंड के दौरान रिलीज करने की योजना बना रही है. कॉमिक शैली दिवाली के साथ-साथ चलती है और रोहित का रोशनी के त्योहार दिवाली पर अभूतपूर्व ट्रैक रिकॉर्ड रहा है.’

    सूत्र ने आगे बताया कि, ‘रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की रिलीज के लिए तैयार फिल्मों के बीच पर्याप्त गैप रखने के लिए भी यह अच्छा आइडिया माना जा रहा है. रोहित इस मामले में क्लियर हैं कि किसी प्रोजेक्ट को अधिक एक्सपोजर नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि इससे फिल्म की संभवानाएं प्रभावित होती हैं. रणवीर की 5 महीनों में 3 फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. ये हैं सूर्यवंशी, 83 और जयेशभाई जोरदार. इसके कारण रणवीर और रोहित दोनों अगले साल दिवाली के वीकेंड पर ‘सर्कस’ को रिलीज करना चाहते हैं.’

    ‘सर्कस’ की रिलीज की तारीख का ऐलान, इस दिवाली पर ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज के बाद किए जाने की संभावना है. ‘सर्कस’ को संजीव कुमार और देवेन वर्मा की क्लासिक फिल्म ‘अंगूर’ की तर्ज पर त्रुटियों की कॉमेडी कहा जाता है. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में दिखाई देंगी.

    Tags: Ranveer Singh, Rohit shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर