Home /News /entertainment /

ranveer singh tells about their family planning says ask to deepika padukone onces she returns from cannes ss

VIDEO: रणवीर सिंह कब बन रहे हैं पापा? एक्टर बोले- कान्स से दीपिका लौट आए तो...

रणवीर सिंह इवेंट के दौरान सवालों का जवाब देते हुए. फोटो साभार-ट्विटर

रणवीर सिंह इवेंट के दौरान सवालों का जवाब देते हुए. फोटो साभार-ट्विटर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से हर कोई ये जानना चाहता है कि वह बेबी कब प्लान कर रहे हैं. शादी को 4 साल पूरे होने के बाद हाल ही में 'जयेशभाई जोरदार' फेम रणवीर से सब ये जानना चाहते हैं कि आखिर कब वह पापा बन रहे हैं? इस सवाल का दबाव रणवीर सिंह डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के सामने दिया और बताया कि आखिर क्या उनकी फैमिली प्लानिंग (Ranveer Singh talks about their family planning) हैं.

अधिक पढ़ें ...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी को 4 साल हो गए हैं. दोनों की नैन साल 2012 में लड़े, तभी से दोनों एक साथ सुख दुख की साथी बने हैं. रिलेशनशिप के 10 साल गुजर जाने और शादी को 4 साल पूरे होने के बाद हाल ही में ‘जयेशभाई जोरदार’ फेम रणवीर से सब फिर ये जानना चाहते हैं कि आखिर कब वह पापा बन रहे हैं? इस सवाल का जबाव रणवीर सिंह डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के सामने दिया और बताया कि आखिर क्या उनकी फैमिली प्लानिंग (Ranveer Singh talks about their family planning) है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आने वाली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) के एक प्रमोशनल इवेंट में नजर आए. इस इवेंट में उनसे कई सवाल-जवाब भी हुए, जिनका उन्होंने खुलकर जवाब भी दिया. इसी दौरान उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ उनकी के साथ बॉन्डिंग और फैमिली प्लानिंग के बारे में एक-एक बात कह डाली.

दीपिका पादुकोण के साथ रिश्ता आज भी कल जैसा: रणवीर सिंह
अपने रिलेशनशिप को लेकर रणवीर सिंह ने कहा कि मुझे दीपिका के साथ 10 साल हो गए. 2012 हमने डेटिंग शुरू की थी. लेकिन हमारे रिश्ते की ये खासियत है कि मुझे आज भी अमेज करती है. वो मुझे आज भी सरप्राइज करती है. शादी को 4 साल हो गए लेकिन आज भी सब कुछ नया लगता है. उन्होंने आगे कहा कि कभी मीठा तो कभी स्पाइसी. उन्होंने कहा कि दीपिका मेरी लवर, मेरी पार्टनर, मेरी वाइफ, मेरी बेस्ट फ्रेंड सब कुछ हैं वो.

कब बन रहे हैं पापा?
इस इवेंट के दौरान उनसे सवाल किया गया कि आखिर कब वह पापा बनने वाले हैं? क्योंकि शादी को 4 साल हो गए. पिछले लंबे समय से फैंस उनके पैरंट्स बनने का इंतजार कर रहे हैं. पापा बनने के सवाल पर उन्होंने बड़ा मजादार जवाब दिया. उन्होंने कहा, ‘दीपिका पादुकोण अभी कान फिल्म फेस्टिवल में गई हुई हैं. जब वह लौट आएं तो उन्हीं से इसका जवाब मांग लेना.’

रणवीर-दीपिका का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर अब जल्द ही रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सर्कस’ और करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के ऑपोजिट फिल्म ‘पठान’ में, ऋतिक रौशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाली हैं.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर