Home /News /entertainment /

ranveer singh trolled for supporting kamal haasan tamil film vikram

रणवीर सिंह ने कमल हासन की फिल्म के ट्रेलर का किया सपोर्ट, नाराज नेटिजन्स ने किए ऐसे कॉमेंट

कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' को सपोर्ट कर ट्रोल हुए रणवीर सिंह (फोटो क्रेडिट : Instagram @ikamalhaasan @ranveersingh)

कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' को सपोर्ट कर ट्रोल हुए रणवीर सिंह (फोटो क्रेडिट : Instagram @ikamalhaasan @ranveersingh)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरे टैलेंटेड दोस्त लोकेश और भारतीय सिनेमा के दिग्गज कमल हासन को चीयर्स. यह ट्रेलर आग है." रणवीर के इस पोस्ट पर दो तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं. एक तरफ जहां कमल हासन के फैन्स ने इस प्रमोशन के लिए रणवीर की तारीफ की, तो दूसरी तरफ कुछ नेटिजन्स को यह रास नहीं आया.

अधिक पढ़ें ...

इन दिनों बॉलीवुड और साउथ सिनेमा (Bollywood and South cinema) को लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी हुई है. दरअसल, पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की तुलना में साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं, जिसका ताजा उदाहरण है फिल्म ‘KGF 2’. इस विवाद के बीच बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर दिया, जिसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. आइए जानते हैं क्या है मामला…

कमल हासन (Kamal Haasan) की तमिल फिल्म ‘विक्रम (Vikram)’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कमल हासन के साथ विजय सेतुपति और फहाद फासिल भी लीड रोल में नजर आएंगे, साथ ही सूर्या कैमियो करते दिखेंगे. इस फिल्म का फैंस बहुत दिनों से इंतजार कर रहे थे. फिल्म तमिल में बनी है, लेकिन फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है. रणवीर सिंह ने इसी फिल्म को सपोर्ट किया है, जिसके बाद से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए.

रणवीर सिंह ने किया ये ट्वीट
रणवीर सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरे टैलेंटेड दोस्त लोकेश और भारतीय सिनेमा के दिग्गज कमल हासन को चीयर्स. यह ट्रेलर आग है.” रणवीर के इस पोस्ट पर दो तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं. एक तरफ जहां कमल हासन के फैन्स ने इस प्रमोशन के लिए रणवीर की तारीफ की, तो दूसरी तरफ कुछ नेटिजन्स को यह रास नहीं आया. ऐसे यूजर्स का कहना है कि रणवीर को बॉलीवुड फिल्मों को प्रमोट करना चाहिए.

Ranveer Singh, Kamal Haasan, Vikram, Kamal Haasan Film Vikram, Ranveer Singh Troll, Bollywood Vs South Film, Entertainment News, Entertainment News In Hindi, रणवीर सिंह, कमल हासन, विक्रम, कमल हासन फिल्म विक्रम, रणवीर सिंह ट्रोल, बॉलीवुड वर्सेस साउथ फिल्म

(फोटो क्रेडिट : Twitter @Ranveer Singh)

इनकी लंका बॉलीवुड जली पड़ी है और…
रणवीर सिंह के इस ट्वीट पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, “दूसरे की फिल्म को प्रमोट करो और अपनी फिल्म का पता नहीं है कि फ्लॉप हो गई है या क्या हुआ, उसके बारे में कुछ नहीं बोलोगे.” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “उधर इनकी लंका बॉलीवुड जली पड़ी है और टॉलीवुड को प्रमोट करने चले आए.” वहीं, एक यूजर ने लिखा, “अब अचानक बॉलीवुड को साउथ के नए दोस्त मिल गए. पैसा जो कमाना है.” एक और यूजर ने कहा, “दूसरी इंडस्ट्री की फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं, अपनी इंडस्ट्री की फिल्म #Dhaakad को प्रमोट करने के लिए समय नहीं है.”

Tags: Kamal haasan, Ranveer Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर