लाइव टीवी

पुलिसवालों के साथ ऐसी तस्वीर शेयर कर घिरे रणवीर सिंह, लोगों ने कहा- हद मत पार करो

News18Hindi
Updated: January 29, 2019, 5:29 PM IST
पुलिसवालों के साथ ऐसी तस्वीर शेयर कर घिरे रणवीर सिंह, लोगों ने कहा- हद मत पार करो
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के प्रति अपना गुस्सा दिखाते हुए यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए लिखा कि ''यह तो हद हो गई, आप अपनी लिमिट क्रॉस मत करो.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2019, 5:29 PM IST
  • Share this:
रविवार की रात मुंबई में सितारों ने उमंग पोलिस फेस्टिवल में खूब धूम मचाई. इस दौरान बॉलीवुड सितारों ने मुंबई पुलिस के परिवार वालों के लिए जमकर परफॉर्म किया. जहां इस इवेंट में शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ समेत कई सितारे नजर आए. जिन्होंने जबरदस्त अंदाज में परफॉर्म किया. इसके साथ ही सितारों ने पुलिस वालों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. जहां इस शो की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं.

ऐसे में बॉलीवुड के बेबाक स्टार रणवीर सिंह ने भी यहां पुलिस वालों के साथ अपने अंदाज में तस्वीरें खिंचवाई. लेकिन अब लगता है रणवीर का यह अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ ज्यादा पसंद नहीं आया है. यही वजह है कि रणवीर सिंह को अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर आई तस्वीर में रणवीर, पुलिस वालों के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. लेकिन वहीं यूजर्स ने उन्हें वर्दी की इज्जत करने की सलाह दी है. हालांकि ये पोस्ट सोशल मीडिया पर अब कहीं नज़र नहीं आ रही है. लेकिन इस तस्वीर के चलते रणवीर सिंह ट्रोलर्स की नज़र में तो आ ही गए हैं.






रणवीर सिंह के प्रति अपना गुस्सा दिखाते हुए यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए लिखा कि ''यह तो हद हो गई, आप अपनी लिमिट क्रॉस मत करो, उन्हें भी यह पसंद नहीं आया है. आखिरकार वह इंडियन पोलिस है. उनके साथ इज्जत से पेश आए.'' वहीं कुछ यूजर्स ने रणवीर के इस अदांज को देखकर उन्हें पागल भी बुलाया.यह भी पढ़ें:

एयरपोर्ट पर स्टंट करते दिखे टाइगर श्रॉफ, नजर आए ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2019, 4:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर