Home /News /entertainment /

ranveer singh upcoming movie jayeshbhai jordaar news poster released

Jayeshbhai Jordaar Poster: 'जयेशभाई जोरदार' का पोस्टर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह ने पूछा- लड़का होगा या लड़की?

फैंस को रणवीर का यह लुक काफी पसंद आ रहा है. (ranveersingh/instagram)

फैंस को रणवीर का यह लुक काफी पसंद आ रहा है. (ranveersingh/instagram)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अब फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. उन्होंने 'जयेशभाई जोरदार' ( Jayeshbhai Jordaar) का एक नया पोस्टर रिलीज किया है. फिल्म के इस पोस्टर को देखकर आपकी भी दिलचस्पी बढ़ जाएगी. पोस्टर के साथ रणवीर सिंह ने जो कैप्शन डाला है वो भी उनकी फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए काफी है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अगली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) को लेकर लगातार चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर 19 अप्रैल (Jayeshbhai jordaar trailer release) को रिलीज किया जाएगा. वहीं, रणवीर सिंह ने अब फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. उन्होंने फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया है. फिल्म के इस पोस्टर को देखकर आपकी भी दिलचस्पी बढ़ जाएगी. पोस्टर के साथ रणवीर सिंह ने जो कैप्शन डाला है वो भी उनके फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए काफी है.

पोस्टर में रणवीर सिंह की गोद मे बच्चे की silhouette image नजर आ रही है. साथ ही पोस्टर पर लिखा है, ‘जयेशभाई को लड़का होगा या लड़की?’ वहीं, रणवीर सिंह ने कैप्शन में भी यही लिखा है, ‘आपको क्या लगता है.’ इस पोस्टर में रणवीर सिंह शॉकिंग एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने मल्टी कलर टीशर्ट पहन रखी है. रणवीर सिंह का यह अंदाज उनके फैंस और बाकी सेलेब्स को भी काफी पसंद आ रह है. फिल्म मेकर जोया अख्तर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया है, ‘ओएमजी!!! तुम गिरगिट हो.’

Ranveer Singh upcoming movie Jayeshbhai Jordaar news poster released

रणवीर सिंह ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है. (ranveersingh/instagram)

आपको बता दें कि रणवीर सिंह के इस फिल्म की शूटिंग फरवरी 2020 में ही खत्म हो गई थी लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म नहीं रिलीज हो पाई थी और लगातार पोस्टपोंड हो रही थी. आखिरकार फिल्म 13 मई को अब रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज में अब एक महीने से कम का समय रह गया है. ऐसे में फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने की घोषणा भी कर दी गई है. ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म के प्रमोशन में स्टार्स जुट जाएंगे.

हालांकि, फिल्म के प्लॉट के बारे में अधिक जानकारी अभी नहीं दी गई है. फिल्म से जुड़ी हर जानकारी को अभी गुप्त रखा गया है. खुद रणवीर सिंह भी इसके बारे में अधिक बातें नहीं कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार फिल्म कॉमेडी फिल्म है लेकिन साथ ही एक मजबूत सोशल मैसेज भी देती है. इसलिए मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी.

Tags: Bollywood actors, Ranveer Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर