लाखों रुपए देकर यहां से खाना मंगवाते हैं फिल्मी सितारे

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर जैसे सितारे इसी सर्विस के जरिये अपनी हेल्दी डायट का खयाल रखते हैं.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 8:30 AM IST
लाखों रुपए देकर यहां से खाना मंगवाते हैं फिल्मी सितारे
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण.
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 8:30 AM IST
काम करते हुए शूटिंग के दौरान बिजी शेड्यूल में कैसे फिट रहते हैं स्टार्स? ये बॉलीवुड स्टार्स दिनभर खाते क्या हैं? कौन है जो इनकी डायट का खयाल रखता है. इसके लिए इनके पास फिटनेस ट्रेनर्स तो होते ही हैं. साथ ही एक और खुलासा हुआ है. जिससे सामने आया कि आखिर शूटिंग के दिनों में भी सेलेब्स अपनी परफेक्ट डायट कैसे मेंटेन करते हैं. रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर जैसे सितारे इस सर्विस का फायदा उठाकर अपनी हेल्दी डायट का खयाल रखते हैं.

अब अगर आप ये सोच कर हैरान हैं कि आखिर इन्हें खाना कौन सप्लाय करता है तो बता दें कि ये Pod Supply नाम की सर्विस है. ये एक मील सर्विस है जो हेल्दी डायट के लिए लाखों रुपए चार्ज करती है. रणवीर सिंह '83' के शूटिंग शेड्यूल में यहीं से टिफिन सर्विस लेते हैं. आदित्य रॉय ने 'मलंग' के शेड्यूल में यहीं का खाना खाया, अक्षय कुमार और फॉरएवर यंग अनिल कपूर भी यहीं का खाना खाकर अपनी सेहत का खयाल रखते हैं.

photo

अब सेलेब्स तो लाखों रुपए देकर अपने लिए हेल्दी खाना अफॉर्ड कर लेते हैं, लेकिन आम लोगों तक पहुंच बनाने के लिए पॉड सप्लाय जल्द ही पॉड लाइट सर्विस शुरू करने वाले हैं. ताकि आम लोग भी अपने फेवरेट सेलेब्स जैसी डायट ले सकें. ये उन लोगों के लिए फायदेमंद हो सकता है जो डायट को लेकर काफी अलर्ट रहते हैं और खाने-पीने के मामले में  लापरवाही से दूर रहते हैं.

यह भी पढ़ें:

15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं ये एक्ट्रेस?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 7:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...