होम /न्यूज /मनोरंजन /इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की शूटिंग करते हुए बुरी तरह घायल हो गए थे रणवीर सिंह, करानी पड़ी थी कंधे की सर्जरी

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की शूटिंग करते हुए बुरी तरह घायल हो गए थे रणवीर सिंह, करानी पड़ी थी कंधे की सर्जरी

रणवीर सिंह जल्द फिल्म 'सर्कस' में नजर आने वाले हैं
(फोटो साभार: Instagram@ranveersingh)

रणवीर सिंह जल्द फिल्म 'सर्कस' में नजर आने वाले हैं (फोटो साभार: Instagram@ranveersingh)

Ranveer Singh: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर हैं. अपने गजब के एक्टिंग टैलेंट के साथ-साथ वह अपने ...अधिक पढ़ें

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने हार्ड वर्क के दम पर अपनी अलग जगह बनाई है. आज रणवीर सिंह को हर बड़ा डायेरक्टर अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है. जल्द ही वह बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ सर्कस में नजर आने वाले हैं. अपनी इस फिल्म को लेकर रणवीर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म में रणवीर के साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीस नजर आने वाले हैं. फिल्म का टीजर भी सामने आ चुका है.

रणवीर सिंह आज सफलता के शिखर पर हैं. लेकिन यहां तक पहुंचना उनके लिए कोई आसान काम नहीं था. अपनी शानदार फिल्मों की शूटिंग के वक्त कई बार वह सेट पर घायल भी हो चुके हैं. ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग के वक्त भी वह घायल हो गए थे. उनके घायल होने का किस्‍सा तकरीबन सभी को पता होगा. लेकिन रणवीर ने कभी इन सबको अपने काम के आड़े नहीं आने दिया. वह जल्द ही ठीक होकर वापस आ गए थे और उन्होंने फिल्म की शूटिंग कंप्लीट की थी.

मलाइका-अर्जुन देते हैं हर मोड़ पर एक-दूसरे का साथ, अब इंस्टा स्टोरी पर जताई एक्ट्रेस को लेकर चिंता…

शूटिंग के दौरान कंधे पर आई थी चोट
फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदारों से फैंस को अपना मुरीद बना चुके अभिनेता रणवीर सिंह आज करोड़ों के दिलों पर राज करते हैं. उनका बिंदास अंदाज ही उन्हें बॉलीवुड में सबसे अलग बनाता है. बात उस वक्त की है जब एक्टर रणवीर सिंह ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्‍शन सीन के लिए रणवीर को घोड़े पर सवार होना था, लेकिन रणवीर अचानक घोड़े से गिर पड़े थे, इस दुर्घटना में उनके कंधे पर काफी चोट आई थी. हादसा इतना बड़ा था कि उनके कंधे की सर्जरी तक करानी पड़ गई थी.

अपकमिंग प्रोजेक्ट
बता दें कि रणवीर सिंह आखिर बार फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब जल्द ही रणवीर सिंह डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आने वाले हैं. इस कॉमेडी फिल्म में रणवीर के अलावा संजय मिश्रा और जॉनी लीवर भी लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे. इनके अलावा रणवीर सिंह फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आने वाले हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Ranveer Singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें