रणबीर कपूर के साथ शूट कर रही थीं दीपिका पादुकोण, मिलने पहुंचे थे रणवीर सिंह

मशहूर कोरियोग्राफर बॉस्को की एक इंस्टाग्राम पोस्ट से खुलासा हुआ कि रणवीर अपनी डार्लिंग दीपिका से मिलने के लिए कहीं भी पहुंच जाया करते थे.

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 10:17 AM IST
रणबीर कपूर के साथ शूट कर रही थीं दीपिका पादुकोण, मिलने पहुंचे थे रणवीर सिंह
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण '83' में साथ काम कर रहे हैं.
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 10:17 AM IST
बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी चर्चा रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के अफेयर की रही है. उतनी ही अब दीपिका और रणवीर की रहती है. शादी से पहले और अब शादी के बाद ये दोनों अक्सर ही एक दूसरे के लिए अपने प्यार की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. रणवीर की नजरों में सभी को दीपिका के लिए गहरा प्यार दिखता है. ये गहराई आज की नहीं है. बल्कि रणवीर इस रिश्ते की शुरुआत से ही दीपिका के लिए एक्स्ट्रा मेहनत करते आए हैं.

मशहूर कोरियोग्राफर बॉस्को की एक इंस्टाग्राम पोस्ट से खुलासा हुआ कि रणवीर अपनी डार्लिंग दीपिका से मिलने के लिए कहीं भी पहुंच जाया करते थे. बॉस्को ने साल 2015 में आई 'तमाशा' फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में रणबीर कपूर, बॉस्को और रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर फिल्म के गाने 'मटरगश्ती' के समय की है. जब रणवीर केवल दीपिका से मिलने सात समुंदर पार कॉरिस्का पहुंच गए थे.



फैन्स भी इनकी जोड़ी के दीवाने हैं. रणवीर और दीपिका 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्में साथ कर चुके हैं. अब फैन्स को 83 का इंतजार है. इस फिल्म में रणवीर लीजेंड्री क्रिकेटर कपिल देव के रोल में हैं. वहीं दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी रोमी देव के रोल में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड में चल रही है और यह 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

अब रणबीर कपूर की बात करें तो वह जल्द अपनी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. इम्तियाज अली की इस फिल्म में रणबीर और आलिया पहली बार साथ काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

खतरे में तैमूर! करीना के बेटे को किडनैप कर सकता है ये हीरो
First published: July 20, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...