रणवीर सिंह-अनिल कपूर की जोड़ी एक बार फिर मचाएगी धमाल, प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ

फोटो साभार: @RanveerSingh instagram

फोटो साभार: @RanveerSingh instagram

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर से किसी प्रोजेक्ट को लेकर साथ आने वाले हैं जिसका खुलासा इंस्टाग्राम पर खुद रणवीर सिंह ने किया है.

  • Share this:
मुंबई. एनर्जी और फिटनेस की बात करें तो इंडस्ट्री के दो एक्टर हैं जोकि काफी चर्चा में रहते हैं. अबतक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. जी हां, आप सही सोच रहे हैं यहां बात पावरहाउस सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एवरग्रीन सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) की हो रही है. इन दोनों को लेकर इस समय एक खबर काफी तेजी से चर्चा में चल रही है. बता दें कि दोनों सितारे एक बार फिर से किसी प्रोजेक्ट को लेकर साथ आने वाले हैं जिसका खुलासा इंस्टाग्राम पर खुद रणवीर सिंह ने किया है.

हाल ही में रणवीर सिंह और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक रियूनियन हुआ है, जिसकी फोटोज एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. रणवीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. रणवीर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में दोनों अपने शार्प लुक में डैपर दिख रहे हैं. अभिनेता अनिल सफेद शर्ट और नीले रंग की टाई के साथ सूट में नजर आ रहे हैं, वहीं रणवीर हल्के नीले रंग की शर्ट में गहरे नीले रंग के ट्राउजर के साथ नजर आ रहे हैं.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कहना है कि अनिल कपूर उनके सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं. रणवीर सिंह इस तस्वीर के साथ लिखते हैं, 'मैं अपनी खुशी, गर्व बारे में आपको बता नहीं इतनी खुशी मुझे हो रही है कि मैं अपने सबसे ज्यादा एडमायर करने वाले सितारे के साथ काम करने वाला हूं.' हालांकि, इस प्रोजेक्ट का नाम क्या है ये किसी को नहीं पता है.

Ranveer Singh, Anil Kapoor
अनिल कपूर रणवीर सिंह के साथ. फोटो साभार: @RanveerSingh

खबरों की माने तो ये दोनों स्टार्स अब किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक विज्ञापन में साथ आ रहे हैं. दोनों हेल्थ ओके के लिए साथ काम कर रहे हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक ही फ्रेम में एक साथ आ रहे हैं, अब मुहर लग गई है, ये वे स्वस्थ और ऊर्जावान जीवन शैली के संदेश का समर्थन और प्रसार कर रहे हैं. इससे पहले रणवीर सिंह और अनिल कपूर ने फिल्म 'दिल धड़कने दो' में काम साथ किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज