Home /News /entertainment /

आखिर इशारों-इशारों में दीपिका को क्या समझा रहे हैं रणवीर

आखिर इशारों-इशारों में दीपिका को क्या समझा रहे हैं रणवीर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण.

रणवीर और दीपिका सोशल मीडिया के फेवरेट कपल हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम और ट्विटर पर इनकी खुल्लम-खुल्ला कमेंटबाजी इन्हें और पॉपुलर बनाती है.

    साल 2018 को बी-टाउन में शादियों का साल घोषित कर दिया जाए तो कुछ गलत नहीं होगा. सोनम कपूर, नेहा धूपिया, हिमेश रेशमिया की शादी के बाद अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें जोरों पर हैं. इन दोनों की शादी की खबरों के बीच दीपिका की तस्वीर पर रणवीर का एक शरारती कमेंट सुर्खियों में छाया हुआ है.

    दरअसल दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, Marc Jacobs once said “let’s do what we love and do a lot of it!”So here goes...दीपिका के इस कैप्शन पर रणवीर ने लिखा, Marc is right. we should do a lot of it. बता दें कि रणवीर और दीपिका अक्सर ही एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट कर चर्चा में रहते हैं.



    रणवीर और दीपिका सोशल मीडिया के फेवरेट कपल हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम और ट्विटर पर इनकी खुल्लम-खुल्ला कमेंटबाजी इन्हें और पॉपुलर बनाती है. यूं भी इन दिनों इनकी शादी की खबरें जोरों पर है. लेटेस्ट अपडेट ये है कि वह नवंबर 2018 में शादी कर सकते हैं. इनकी शादी को लेकर पहले तो डेस्टिनेशन वेडिंग की चर्चा थी. लेकिन अब सुनने में आया है कि शादी मुंबई में ही होगी.

    यह भी पढ़ें:

    बीच पर गर्मी बढ़ा रहा है नागिन-3 की इस एक्ट्रेस का लुक

    Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर