दीपिका पादुकोण के वायरल वीडियो पर रणवीर सिंह का प्यार भरा कमेंट, लिखा- 'आजा तुझे गोद में बिठा के..'

दीपिका रणवीर के साथ फिल्म '83' में जल्द नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/deepikapadukone/ranveersingh)

दीपिका रणवीर के साथ फिल्म '83' में जल्द नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/deepikapadukone/ranveersingh)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह चॉकलेट के प्रति अपनी पसंद को जाहिर कर रही हैं. दीपिका के इस वीडियो पर उनके फैंस के साथ-साथ उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी कमेंट किया है. कमेंट इतना मजेदार है कि उनका यह पोस्ट वायरल हो गया है.

  • Share this:
नई दिल्लीः अपने दमदार अभिनय और खूबसूरती से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) करोडों फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वह सोशल मीडिया पर फैंस को अपने डांस वीडियो और फोटो से रिझाती रहती हैं. फैंस भी उनकी फोटोज और वीडियोज बहुत पसंद करते हैं. लेकिन दीपिका के दिल पर अब सिर्फ एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कब्जा है. रणवीर भी दीपिका के लिए अपना प्यार जाहिर करने में अपने फैंस से पीछे नहीं रहते हैं.

हाल में दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर चॉकलेट के प्रति अपना लगाव जाहिर किया है. दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे चॉकलेट को काफी चाव से खाती नजर आ रही हैं.  कैप्शन में दीपिका ने लिखा है, 'किसी चॉकलेट लवर के साथ शेयर करो.' दीपिका के इस पोस्ट को 35 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और हजारों फैंस ने कमेंट्स किया है.



इन हजारों कमेंट्स के बीच एक कमेंट दीपिका के पति रणवीर सिंह का भी था. रणवीर ने दीपिका के वीडियो पर कमेंट में लिखा, 'आजा तुझे गोद में बिठा के न्यूटेला खिलाऊं.' रणवीर के कहने भर की देरी थी और उनका यह कमेंट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.



फैंस को रणवीर का यह कमेंट खूब पसंद आ रहा है. वह जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. रणवीर अक्सर दीपिका के किसी पोस्ट पर ऐसे प्यार भरे पोस्ट करते रहे हैं. दीपिका भी रणवीर से मस्ती-मजाक में पीछे नहीं रहतीं. काम की बात करें तो दोनों सितारे जल्दी ही फिल्म '83' में साथ नजर आएंगे. फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभाते दिखेंगे, तो वहीं दीपिका, कपिल देव की पत्नी के किरदार में दिखेंगी.

Youtube Video


इसके अलावा रणवीर फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे. रणवीर फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' और 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगे. हालांकि सूर्यवंशी में रणवीर का कैमियो होगा. वहीं, दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में नजर आएंगी. इसके अलावा वह शकुन बत्रा की एक फिल्म में भी दिखेंगी. इन दोनों फिल्मों के अलावा दीपिका पहली बार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में दिखेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज