रणवीर सिंह हैं दीपिका पादुकोण ने नंबर वन फैन, पत्नी की वेबसाइट लॉन्च होने पर खुद को बताया- प्राउड हसबैंड

रणवीर सिंह दुनिया के सबसे प्राउड पति. (फोटो साभार:ranveersingh/Instagram)

रणवीर सिंह दुनिया के सबसे प्राउड पति. (फोटो साभार:ranveersingh/Instagram)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपना वेबसाइट लॉन्च किया है. दीपिका के हस्बैंड और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी बीवी की तारीफ करते हुए उन्हें ब्यूटीफुल पर्सनैलिटी बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 1:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के नंबर वन फैन उनके पति और बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ही हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अक्सर एक दूसरे लिए अपना प्यार जताते रहते हैं. दीपिका और रणवीर की फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी के लिए एक प्यार भरा नोट लिख कर एक बार फिर अपनी बीवी और एक्ट्रेस दीपिका की जमकर तारीफ की है.

दीपिका पादुकोण ने अपना एक एक्सक्लूसिव वेबसाइट लॉन्च किया है. इस वेबसाइट को लेकर एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी पर्सनैलिटी का एक और एक्टसेंशन है. इस पर रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका की सराहना करते हुए बेहद खूबसूरत नोट लिखा, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. इस पोस्ट के साथ ही रणवीर सिंह ने खुद को दुनिया का प्राउड पति घोषित कर दिया है.

रणवीर ने अपने नोट में लिखा  'अब तक दुनिया में जितने लोगों से मिला हूं उसमें तुम सबसे खूबसूरत इंसान हो. 'मैं यह बात सिर्फ इसलिए नहीं कह रहा हूं कि तुम मेरी वाइफ हो, तुमने अपने अंदर पूरे यूनिवर्स को समाया हुआ है, प्यार, करुणा, दया, बुद्धि, खूबसूरती, और सहानुभूति भी रखती हो. ये सभी क्वालिटी तुम्हें एक बेहतर और सच्चा आर्टिस्ट बनाती हैं. तुम दुनिया की सबसे फाइनेस्ट एक्टर्स में से एक हो. तुम्हारे अंदर  धैर्य और इच्छाशक्ति है. मैं एक शानदार शख्सियत हो तुम्हें मैं एडमायर करता हूं. मैं दुनिया का सबसे प्राउड पति हूं.'




रणवीर के अलावा फराह खान,डिजाइनर सब्यसांची ने भी दीपिका के काम की सराहना करते हुए अपने अनुभव शेयर किए हैं. बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 2018 में शादी की थी.

वर्कफ्रंट की तो दोनों यानि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ जल्द ही कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म '83' में नजर आएंगे. पूर्व क्रिकेटर कपिल देव सिंह की बायोग्राफी पर बनी फिल्म में रणवीर कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे तो दीपिका, कपिल देव की की पत्नी का रोल प्ले करती नजर आने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज