कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी का हुआ तलाक, शादी के 10 साल बाद हुए कानूनी रूप से अलग

कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी का हुआ तलाक, शादी के 10 साल बाद हुए कानूनी रूप से अलग
कोंकणा सेन शर्मा-रणवीर शौरी साल 2015 से दोनों रिश्ते में नहीं थे.

इसी साल के शुरूआत में कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने मिलकर कानूनी रूप से अलग होने का फैसला किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 7:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) कपल्स में से एक कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) कानूनी रूप से अलग हो गए, दोनों का तलाक हो गया. शादी के 10 साल के बाद दोनों ने एक-दूसरे का साथ छोड़ अपनी-अपनी राहों को चुनने का फैसला किया. साल 2015 से दोनों रिश्ते में नहीं थे. फिल्म तितली (Titli) के ट्रेलर लॉन्च पर खुद रणवीर शौरी ने सेपरेशन की खबर को कंफर्म किया था. रणवीर ने बताया कि कोंकणा के साथ रिश्ते में नहीं हैं. हालांकि इस रिश्ते को टूटने के पीछे रणवीर शौरी ने खुद को जिम्मेदार माना था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey)का तलाक लगभग एक या दो महीने पहले होने वाला था, लेकिन तारीख किसी कारण से आगे बढ़ गई. 3 अगस्त की तारीख दोनों को दी गई, लेकिन कुछ कागजी कार्रवाई देरी होने की वजह से तारीख को फिर 13 अगस्त के लिए बढ़ा दिया गया. इसी सुनवाई में इन दोनों को कानूनी रूप से तलाकशुदा करार दे दिया गया.

दोनों ने शांति से कार्रवाई को पूरा किया. दोनों अलग-अलग आए थे और तलाक होने के बाद दोनों दोस्त बनकर रहेंगे.



कोंकणा की इस कानूनी प्रक्रिया को पूरा वरिष्ठ वकील क्रांति साठे की बेटी अमृता साठे पाठक ने किया. वहीं, वरिष्ठ वकील वंदना शाह ने रणवीर का प्रतिनिधित्व किया. अमृता साठे पाठक ने पुष्टि करते हुए बताया कि कोंकणा और रणवीर अब कानूनी रूप से अलग हो चुके हैं.
कोंकणा और रणवीर शौरी ने इस साल की शुरुआत में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दाखिल की गई थी. रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा का एक 6 साल का बेटा है.

ये भी पढ़ें- GOOD NEWS बताने के बाद करीना कपूर खान ने शेयर की पहली तस्वीर, हो रही है वायरल

आपको बता दें कि कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर ने साल 2010 में शादी की थी. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. ट्रैफिक सिग्नल, मिक्स्ड डबल्स आदि फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया. काम के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ और शादी का फैसला लिया. आपको बता दें कि शादी से पहले ही कोंकणा प्रेग्नेंट हो गई थीं और इस बात के लिए उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. आखिरी बार रणवीर और कोंकणा ने साल 2016 में आई फिल्म डेथ इन अ गंज में साथ काम किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading