रणवीर शौरी ने किया राहुल गांधी पर तंज, चुनाव के दौरान वायरल हुआ ये VIDEO

रणवीर शौरी ने कहा कि जो लोग 60 साल में स्थिति नहीं सुधार सके वो अब न्याय की बात कर रहे हैं. महलों में रहने वाले नफरत की बात कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: April 11, 2019, 1:47 PM IST
News18Hindi
Updated: April 11, 2019, 1:47 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के लिए गुरुवार को मतदान हो रहा है. जहां एक तरफ इस लोकसभा चुनाव में कई जानी-मानी हस्तियां एक दूसरे के सामने हैं. वहीं बॉलीवुड की ओर से भी चुनाव में भाग लेने की अपील लगातार जारी है. इसी में बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर शौरी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी कर देश के नाम एक मेसेज दिया है.

वीडियो में रणवीर ने कहा कि कई कलाकार देश की जनता को वोट देने की अपील कर रहे हैं लेकिन क्या सोचकर वोट देना चाहिए ये भी कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं उन सभी के साथ हूं लेकिन मैं ये कहना चाहता हूं कि ये वोट आपका है. आप चुनाव करें.



टाईटैनिक के पेंटिंग वाले सीन पर सेंसर ने भी नहीं की थी आपत्ति, जानिए क्या थी वजह?

साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग 60 साल में स्थिति नहीं सुधार सके वो अब न्याय की बात कर रहे हैं. महलों में रहने वाले नफरत की बात कर रहे हैं. रणवीर ने कहा कि आप लोग जाएं और वोट करें, वोट आपका सोंच आपकी, जय हिन्द.

बता दें पंडित जसराज, विवेक ओबेराय और रीता गांगुली समेत 900 से अधिक कलाकारों ने एक बयान जारी कर लोगों से अपील की है कि वे भारतीय जनता पार्टी को वोच दें. उन्होंने कहा है कि देश को ‘मजबूत सरकार’ चाहिए, ना कि ‘मजबूर सरकार’.

कलाकारों ने लोगों से बिना किसी दबाव या पूर्वाग्रह के वोट डालने की अपील की है. बयान में कहा गया है, ‘हमें विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार रहना समय की जरूरत है. हमारे सामने जब आतंकवाद जैसी चुनौतियां हैं, ऐसे में हमें मजबूत सरकार चाहिए, मजबूर सरकार नहीं. इसलिए मौजूदा सरकार चलती रहनी चाहिए.’
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार