लाइव टीवी

अब ये काम नहीं करेंगे रैपर बादशाह, बोले- 'बस बहुत हो गया'

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 12:04 PM IST
अब ये काम नहीं करेंगे रैपर बादशाह, बोले- 'बस बहुत हो गया'
बादशाह ने रीमेक गानों पर बात की.

रैपर और सिंगर बादशाह (Badshah) ने बॉलीवुड (Bollywood) में पुराने गानों के रीमेक (Bollywood Songs Remake)और रीमिक्‍स पर बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 12:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड (Bollywood) में आजकल गानों के रीमेक (Remake Songs) और रीमिक्‍स का चलन जोरों पर है. इस समय आ रही हिंदी फिल्‍मों (Bollywood Hindi Films) में पुराने गानों को नए अवतार में सुना और देखा जा सकता है. हाल ही में आई कुछ फिल्‍मों में इसकी तस्‍दीक होती है. इन पुराने गानों को नए तरीके से परोस रहे हैं रैपर बादशाह व अन्‍य बॉलीवुड सिंगर और कंपोजर. हालांकि अधिकतर रीमेक सॉन्‍ग लोगों को पसंद नहीं आ रहे हैं. ऐसे में रैपर और सिंगर बादशाह ने एक इंटरव्‍यू में इस पर बातचीत की.

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में बादशाह ने रीमिक्‍स और रीमेक गानों को लेकर चर्चा की. बादशाह ने कई पुराने गानों को अपनी आवाज देकर नए तरीके से परोसा है. उन्‍होंने इस दौरान अपना फेवरेट रीमेक भी बताया. बादशाह ने कहा, 'मेरा फेवरेट रीमेक 'आंख मारे' है. मेरा मानना है कि यह ओरिजिनल सॉन्‍ग से भी बेहतर है. लेकिन ऐसे बहुत सारे रीमेक सॉन्‍ग हैं, जो अच्‍छे नहीं हैं.' बादशाह का कहना है, 'मुझे समझ नहीं आता कि इन रीमेक को क्‍यों बनाया जा रहा है. मेरे लिए रीमेक का सफर खत्‍म हो चुका है. रीमेक की क्‍वालिटी अब गिर चुकी है. बस बहुत हुआ रीमेक.'

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Karun taaron ki sair Dharti pe na hain pair Somebody tell her Im interstellar Pic by @nishantmatta


A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on






रैपर बादशाह ने रीमेक और रीमिक्‍स गानों पर बातचीत करते हुए आगे सिंगर मीका और ए आर रहमान का भी जिक्र किया. उन्‍होंने कहा, 'हालांकि मैं यह बात भी बता दूं कि मैंने हाल ही में एक रीमेक गाना किया है. इसके लिए हमने मीका सिंह का गाना लिया. मीका सिंह ने खुद इस गाने को गाया भी है.

बादशाह ने बताया, 'मैंने एक गाना बनाया था 'हम्मा हम्मा' जो 'ओके जानू' फिल्म के लिए था. तब यह गाना एआर रहमान साहब को पसंद नहीं आया था. इसके 6 महीने बाद जब वह मुझे मिले थे तो उन्होंने मुझसे कहा था कि उन्हें ये गाना पसंद आया है और उन्होंने मुझे सॉरी कहा था. इस पर मैंने उन्हें कहा था कि आप मुझे सॉरी क्यों कह रहे हैं. पुराने हम्‍मा हम्‍मा गाने की कंपोजीशिन एआर रहमान ने ही की थी.

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी की Bikini Photo ने लगाई आग, फैन बोले- दीदी एग्जाम चल रहे हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 12:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...