बेटी को सेक्स एजुकेशन देने से नहीं झिझकेंगे रैपर बादशाह, लोगों को दी ये सलाह

बादशाह ने कहा कि जब से मैं पिता बना हूं तब से इस बारे में मुझे और भी अजीब लगने लगा है.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 3:10 PM IST
बेटी को सेक्स एजुकेशन देने से नहीं झिझकेंगे रैपर बादशाह, लोगों को दी ये सलाह
रैपर बादशाह
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 3:10 PM IST
फ़िल्मी दुनिया में अपने रैप से धूम मचाने वाले स्टार बादशाह का ऐसा मानना है कि सेक्स को एक टैबू टॉपिक के रूप में दूर नहीं रखा जाना चाहिए. वहीं उनका ये भी कहना है कि सही उम्र होने पर वह अपने बेटी के साथ इस पर जरूर बात करेंगे. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी सोच सकती है कि पापा को क्या हो गया अचानक से, लेकिन बादशाह का प्लान इसे मजेदार बनाने का है.

जरुर पढ़ें: 47 साल की एक्ट्रेस ने शेयर की बिकिनी फोटोज, लोगों ने कहा बुड्ढी

हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए बादशाह ने कहा कि क्या आप सेक्स के बारे में अपने माता-पिता से बात कर सकते हैं? मैं नहीं करता, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो हम सभी को करनी चाहिए. बादशाह ने आगे कहा कि मेरी एक बेटी है और मैं उससे एक सही उम्र होने पर इस बारे में बात करूंगा. उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि उसे सब कुछ पता हो. मुझे नहीं पता कैसे... शायद उसे अजीब लगे कि पापा को अचानक से क्या हो गया है. मैं जानता हूं कि मुझे इसे मजेदार बनाना होगा.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Sex की है बात, पर देखें Family के साथ! #khandaaniShafakhana releasing tomorrow. अधिक जानकारी के लिये missed call करें +91 7069588444 पर। 📞 #BaatTohKaro Book tickets now : Link in bio! @fukravarun @badboyshah @priyanshjora @shilpidasgupta @mriglamba @gautam.m1 @tseries.official @anandpanditmotionpictures @panorama_studios


A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on






सिंगिंग के बाद अब बॉलीवुड में एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे बादशाह ने एक ऐसी स्क्रिप्ट को चुना है जो भारत में सेक्स एजुकेशन के मुद्दे पर आधारित है. वह अपनी डेब्यू फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में पंजाबी पॉपस्टार गबरू के रूप में दिखाई देंगे. 2 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म का लक्ष्य सोनाक्षी सिन्हा के किरदार के सफर के माध्यम से इस मुद्दे पर प्रकाश डालना है कि किस तरह से भारतीय समाज सेक्स को एक वर्जित विषय के तौर पर देखता है. फिल्म में सोनाक्षी को मृत चाचा का सेक्स क्लीनिक विरासत में मिलता है.




बादशाह खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि बड़े होने के दौरान उन्हें इस बारे में एजुकेशन मिली है. बादशाह ने कहा कि मैं काफी खुशकिस्मत था कि मेरे स्कूल में सेक्स एजुकेशन था. मैंने अपनी स्कूली पढ़ाई दिल्ली से की है. ये सब बहुत ही नॉर्मल है. बादशाह ने आगे कहा कि आपको विकारों, सुरक्षित यौन संबंध के अभ्यास, परिवार नियोजन की महत्ता के बारे में जानने की जरूरत है. देश की जनसंख्या को देखिए. इन सभी चीजों के बारे में हम सभी को जानने की आवश्यकता है.




वहीं जब उनसे पूछा गया कि ऐसा और कौन सा मुद्दा है जो उनके दिल के करीब है? इसके जवाब में बादशाह ने कहा कि मुझे लगता है कि बेटियां आज भी एक टैबू हैं. लोग बच्चियां नहीं चाहते हैं. बादशाह ने कहा कि जब से मैं पिता बना हूं तब से इस बारे में मुझे और भी अजीब लगने लगा है. मुझे लगता है कि बेटी ही अपनी है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता, लेकिन यह कुछ ऐसा है जिस पर मैं कुछ करना चाहता हूं.

First published: August 1, 2019, 8:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...