होम /न्यूज /मनोरंजन /इस खूबसूरत पंजाबी एक्ट्रेस को डेट कर रहे रैपर बादशाह, 1 साल बाद हुआ खुलासा

इस खूबसूरत पंजाबी एक्ट्रेस को डेट कर रहे रैपर बादशाह, 1 साल बाद हुआ खुलासा

दोनों एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे. (फोटो साभार-Instagram@ badboyshah, isharikhi)

दोनों एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे. (फोटो साभार-Instagram@ badboyshah, isharikhi)

सिंगर और रैपर बादशाह इन दिनों खूबसूरत पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों करी ...अधिक पढ़ें

सिंगर और रैपर बादशाह पहली शादी के टूटने के बाद से ही सिंगल का टैग लगाए हुए थे. अब बादशाह सिंगल नहीं हैं. बल्कि एक खूबसूरत पंजाबी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बादशाह इन दिनों पंजाब की खूबसूरत अभिनेत्री ईशा रिखी के साथ रिलेशनशिप हैं. pinkvilla में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बादशाह ईशा रिखी के साथ रिलेशनशिप में हैं.

रिलेशनशिप को रखते हैं लो प्रोफाइल
बता दें कि बादशाह हाल ही में वेब सीरीज ‘Fabulous Lives Of Bollywood Wives’ में नजर आए थे. बादशाह ने हाल ही में करण जौहर से बात करते हुए खुद को सिंगल बताया था. इसके बाद अब मीडिया में खबर है कि बादशाह ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई और इन दिनों दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि बादशाह अपनी निजी जिंदगी को लो प्रोफाइल रखना पसंद करते हैं. बताया जा रहा है कि दोनों करीब 1 साल से रिलेशनशिप में हैं.

दोनों ने घर पर बताई बात
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बादशाह और ईशा रिखी ने अपने रिलेशनशिप के बारे में घरवालों को भी बता दिया है. दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. इसके बाद दोनों के विचारों में काफी समानता दिखी. दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं. हालांकि रिलेशनशिप को लेकर दोनों ज्यादा जल्दी नहीं चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे बारे में अपने परिवारजनों को भी बता दिया है.

पहली पत्नी से अलगाव के बाद रिलेशनशिप में आए बादशाह
बता दें कि बादशाह की पहले ही शादी हो चुकी है. हालांकि उनकी पत्नी के साथ ही विवाद के बाद दोनों अलग हैं. बादशाह की पत्नी जैसमीन अब अलग रहती हैं. साल 2019 में दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आईं थीं. दोनों की एक बेटी भी है. हालांकि विवाद के बाद दोनों ने अलग रहने का फैसला लिया है. जैसमीन बेटी के साथ लंदन में रहती हैं. वहीं बादशाह दिल्ली, मुंबई और चंडीगढ़ में रहते हैं.

Tags: Badshah, Bollywood news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें