बिग बॉस फेम रश्मि देसाई का खुलासा, मौत से एक दिन पहले दिशा सालियान से हुई थी बात

बिग बॉस फेम रश्मि देसाई का खुलासा, मौत से एक दिन पहले दिशा सालियान से हुई थी बात
रश्मि देसाई और दिशा सालियान

बिग बॉस फेम और दिशा की दोस्त एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने खुलासा किया कि उसने 7 जून को सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) से फोन पर बात की थी. इसके अलावा रश्मि ने बताया कि वो 8 जून की पार्टी के बारे में कुछ नहीं जानती.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2020, 10:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से एक हफ्ते पहले एक्टर की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत हो गई थी. सुशांत की मौत के साथ-साथ दिशा सालियान की मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है. सुशांत की मौत के बाद लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि एक्टर और उनकी मैनेजर दोनों के बीच कोई न कोई कनेक्शन जरूर है. अब बिग बॉस फेम और दिशा की दोस्त एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने खुलासा किया कि उसने 7 जून को दिशा से फोन पर बात की थी. इसके अलावा रश्मि ने बताया कि वो 8 जून की पार्टी के बारे में कुछ नहीं जानती.

रिपब्लिक टीवी के साथ बातचीत में रश्मि ने दावा किया कि अक्टूबर में हिमाचल प्रदेश की संभावित यात्रा के बारे में 7 जून को दिशा से फोन पर बात की थी. हम अक्टूबर में शिमला की यात्रा की योजना बना रहे थे. मेरे बहुत करीबी दोस्त की जन्मदिन की पार्टी थी, इसलिए हम शिमला यात्रा की योजना बना रहे थे. हमने कहा कि हमें मिलना चाहिए और बात करनी चाहिए.





इसके अलावा रश्मि ने इस इंटरव्यू में बताया कि वो 8 जून की पार्टी के बारे में कुछ नहीं जानती. एक्ट्रेस ने कहा, ''मैंने घटना से एक दिन पहले उससे बात की थी. इसका 8 जून की कथित पार्टी से कोई लेना-देना नहीं था. हमने बहुत सामान्य रूप से बात की. हमने वास्तव में उस समय लंबाई में बात नहीं की थी. हमने कहा कि फोन पर सब कुछ नहीं बात कर सकते, इसलिए हमने बाद में मिलने की योजना बनाई. लेकिन अगले दिन मुझे दुखद समाचार मिला.''
8 जून को दिशा ने की थी आत्महत्या
बता दें कि दिशा सालियान ने 8 जून को मुंबई के मलाड में बहुमंजिला इमारत से कथित तौर पर छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली थी. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज