रश्मि देसाई को ट्रोल्स ने कह डाली भद्दी बातें, एक्ट्रेस ने लिया स्क्रीनशॉट और फिर...

रश्मि देसाई को ट्रोल्स ने कह डाली भद्दी बातें, एक्ट्रेस ने लिया स्क्रीनशॉट और फिर...
रश्मि देसाई. (Photo Credit- imrashamidesai/Instagram)

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने ट्रोल्स की भद्दी बातों के परेशान हो कर पुलिस से शिकायत की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 8:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) विवादित रिएलिटी शो, बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं. शो पर रश्मि को फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिला था. जिसके चलते वो आखिर तक सबसे मजबूत कंटेस्टेंट बनी रही थीं. वहीं फैंस का सपोर्ट तो रश्मि को आज भी मिल रहा है लेकिन उन्हें अब सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. वहीं रश्मि भी ट्रोलिंग से घबराने वालों में या चुप बैठने वालों में से नहीं हैं. उन्होंने इस ट्रोल्स का मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से शिकायत कर दी है. वहीं अब उन्होंने इस पूरे मामले पर बात भी की है.

रश्मि देसाई, सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं. वहीं आए दिन ट्रोल्स का भी सामना करती हैं. अब स्पॉटबॉय से बातचीत में उन्होंने बताया कि 'मैं ऐसे बहुत से कमेंट देख रही थी और काफी समय से इनके स्क्रीनशॉट लेकर रख रही थी. मैं सोच में थी कि शायद ये महामारी है, जिसने लोगों को इस तरह तनावपूर्ण और उलझन से भरा बना दिया है. लेकिन वो लोग मुझे और मेरे परिवार को नहीं जानते हैं, हम किसी क्रिमिनल बैकग्राउंड से नहीं आते हैं. मैं इस इंडस्ट्री में एक दशक से काम कर रही हूं और जो लोग मुझे जानते हैं वो मुझसे अच्छे से पेश आते हैं'.

उन्होंने आगे कहा- 'एक शो, जिसे रिएलिटी शो कहा जाता है. वो लोगों के माइंडसेट को बदलने की ताकत रखता है. इसके चलते मुझे लगा कि इन लोगों को अपना गुस्सा और भावनाएं जाहिर करने का हक है, लेकिन एक सीमित तरीके से और उन्हें इस प्लैटफॉर्म का गलत इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. किसी को भद्दी बातें कहना और लोगों से उनकी जिंदगी खत्म करने के लिए कहना कुछ ज्यादा है'.



रश्मि ने कहा- 'मुझे बहुत कुछ कहना है लेकिन उन्हें मेरे परिवार के बारे में भद्दी बातें बोलने का कोई हक नहीं है. नहीं तो मैं उन्हें अपनी लाइफ में आने और उनके सीधे तौर पर बात करना चाहूंगी कि उनकी असली परेशानी क्या है.. मेरी ड्रेस, मैं जैसे बात करती हूं ऐसा क्या है, जिससे उन्हें परेशानी हो रही है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज