Home /News /entertainment /

दुष्यंत प्रताप सिंह की अगली फिल्म में नजर आएंगी रश्मि देसाई, जल्द शुरू करेंगी लंदन में शूटिंग

दुष्यंत प्रताप सिंह की अगली फिल्म में नजर आएंगी रश्मि देसाई, जल्द शुरू करेंगी लंदन में शूटिंग

लंदन में फिल्म की शूटिंग लगभग 10 से 15 दिन चलेगी. (फोटो साभारः Instagram @imrashamidesai)

लंदन में फिल्म की शूटिंग लगभग 10 से 15 दिन चलेगी. (फोटो साभारः Instagram @imrashamidesai)

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की इस अनटाइटल फिल्म की शूटिंग जल्द ही लंदन में होने वाली है. फिल्म के निर्देशत दुष्यंत ने बताया कि प्रोजेक्ट की प्री प्रोडक्शन की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है और हमने लगभग सभी कलाकारों को साइन भी कर लिया है. उन्होंने आगे बताया कि अप्रैल महीने में हमारी पूरी टीम लंदन पहुंचकर प्रोजेक्ट शुरू करेगी.

अधिक पढ़ें ...

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अपनी एक जबरदस्त पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के हाथ एक बड़ी प्रोजेक्ट लगी है. वह जल्द ही फिल्म निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह (Dushyant Pratap Singh) की अगली फिल्म में काम करने की तैयारी में हैं. इस अनटाइटल फिल्म की शूटिंग जल्द ही लंदन में होने वाली है. दुष्यंत ने बताया कि प्रोजेक्ट की प्री प्रोडक्शन की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है और हमने लगभग सभी कलाकारों को साइन भी कर लिया है.

उन्होंने आगे बताया कि अप्रैल महीने में हमारी पूरी टीम लंदन पहुंचकर प्रोजेक्ट शुरू करेगी. इस प्रोजेक्ट की मुख्य भूमिका में रश्मि देसाई, शावर अली, पूजा बिष्ट, सुनील पाल और हेमंत पांडे सहित आपको बॉलीवुड के कई जाने-माने अभिनेता दिखाई देंगे. इसके अलावा कुछ यूके बेस्ड आर्टिस्ट भी होंगे जिनके नाम बहुत जल्द तय हो जाएंगे.

शादाब खान, विशाल अग्रवाल और जैद शेख द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है और को प्रोड्यूसर के रूप में वेद प्रकाश इस प्रोजेक्ट से जुड़े हैं, जो एसबीके प्राइवेट लिमिटेड और Gadabout बैनर तले पूरा होगा. लंदन में प्रोजेक्ट को हैंडल करने के लिए यूके बेस्ड Kay Aujla & International Film Productions Limited इस प्रोजेक्ट के साथ अनुबंधित है.

10 से 15 दिन लंदन में होगी शूटिंग
दुष्यंत ने आगे बताया कि लंदन में शूटिंग लगभग 10 से 15 दिन चलेगी. हमारे साथ प्रोजेक्ट के राइटर एम. सलीम, आर्ट डायरेक्टर रूपल गांधी, म्यूजिक डायरेक्टर इंद्राणी भट्टाचार्जी, कैमरामैन सुभाष राव सुहास राव, असिस्टेंट डायरेक्टर रितिक कुमार, असिस्टेंट आर्ट डायरेक्टर विजय कुमार इत्यादि टीम का हिस्सा होंगे. हालांकि उन्होंने कहानी के बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन यह कहा कि यह बहुत ही डिफरेंट सब्जेक्ट है, जो दर्शकों को बेहद पसंद पसंद आएगा.

Tags: Rashmi desai

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर