GoodBye के सेट पर सेलीब्रेट हुआ रश्मिका मंदाना का Birthday, पार्टी में भी मास्‍क पहने द‍िखे अमिताभ बच्‍चन

रश्मिका ने अपना 25वां जन्‍मदिन काम करते हुए मनाया.

रश्मिका ने अपना 25वां जन्‍मदिन काम करते हुए मनाया.

साउथ सेंसेशन और गूगल द्वारा 'नेशनल क्रश' घोषित हो चुकीं एक्‍ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ने हाल ही में अपना 25वां जन्‍मदिन सेलीब्रेट किया. इस मौके पर वह न‍िर्देशक व‍िकास बहल और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ पोज देती हुई नजर आईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 6, 2021, 11:30 AM IST
  • Share this:

साउथ सेंसेशन और गूगल द्वारा 'नेशनल क्रश' घोषित हो चुकीं एक्‍ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभिनीत 'गुडबाय' (GoodBye) की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है और इसी फिल्‍म के सेट पर रश्मिका बर्थडे मनाया गया. रश्मिका मंदाना ने हाल ही में अपना 25वां जन्‍मदिन सेलीब्रेट किया और इस मौके पर वह अपनी फिल्‍म के न‍िर्देशक व‍िकास बहल और अमिताभ बच्‍चन के साथ पोज देती हुई नजर आईं. हालांकि कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच इस सेलीब्रेशन में भी अमिताभ मुंह पर मास्‍क लगाए और सतर्क नजर आए.

रश्मिका के जन्‍मदिन पर फिल्म की टीम ने एक्ट्रेस के लिए एक छोटा सा सेलिब्रेशन किया क्योंकि वह अपने इस स्‍पेशल द‍िन पर काम में ब‍िजी थी. फ‍िल्‍म के सेट से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, ' कोरोना वायरस के बढ़ते मामले और हालातों को देखते हुए सेट पर एक छोटा सा सेलिब्रेशन किया गया. सेल‍िब्रेशन के बीच भी सभी ने कोरोना से जुड़े सभी न‍ियमों का ध्‍यान रखा. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, केक काटने के दौरान भी सभी मास्क पहने हुए थे और उचित सामाजिक दूरी बनाए रखी थी.'

Rashmika Mandana, Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्‍चन के साथ रश्मिका मंदाना.

हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का महुराट शॉट शूट किया गया था जहां रश्मिका ने पहले दिन से ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी और बिग बी ने हाल ही में अपना शेड्यूल शुरू किया है. "गुडबाय" के साथ विकास बहल और एकता कपूर फिर से एक साथ आ रहे है, जो इससे पहले लुटेरा और उडता पंजाब जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों पर कॉलेब्रेट कर चुके है.

Rashmika Mandana, Amitabh Bachchan
न‍िर्देशक व‍िकास बहल के साथ रश्मिका.

विकास बहल द्वारा निर्देशित, 'गुडबाय' का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज