रश्मिका मंदाना ने ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग शुरू की, सिद्धार्थ के साथ लखनऊ में हैं एक्ट्रेस

रश्मिका मंदाना 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. (फोटो साभारः Instagram/rashmika_mandanna)

रश्मिका मंदाना 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. (फोटो साभारः Instagram/rashmika_mandanna)

साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिल्म 'मिशन मजनू' (mission majnu) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वह इस फिल्म में रॉ एजेंट का रोल कर रही हैं, जो पाकिस्तान में सीक्रेट मिशन को अंजाम देती है. उन्होंने मुंबई में अपना स्थाई आशियाना भी बना लिया है.

  • Share this:
नई दिल्लीः नेशनल क्रश के तौर पर मशहूर हुईं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ के बाद अब बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने जा रही हैं. वह बॉलीवुड में फिल्म ‘मिशन मजनू’ (mission majnu) से डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन कर रहा है. रश्मिका फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. लखनऊ में फिल्म की शूटिंग की तैयारियां चल रही थीं. इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है.

वह इस फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रही हैं, जो पाकिस्तान में एक सीक्रेट मिशन को अंजाम देती है. हाल में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को जानकारी दी है कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है.


एक्ट्रेस ने इससे पहले एक पोस्ट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, ''मिशन मजनू' के कारण मैं एक बार फिर रोमांचित और नर्वस हूं, मुझे इसके अलावा डेब्यू वाला एहसास भी हो रहा है. मैं बहुत ही रोमांचित हूं कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं.'



Youtube Video


रश्मिका ने 'मिशन मजनू' और अन्य बॉलीवुड प्रोजेक्ट के चलते मुंबई को अपना नया आशियाना बना लिया है. अब एक्ट्रेस बेवजह की भागदौड़ से बच जाएंगी और मुंबई में आराम से रह पाएंगी. एक्ट्रेस के करीबियों कि मानें तो, इस जगह को घर जैसा एहसास देने के लिए वह हैदराबाद के अपने घर से मुंबई के अपने नए घर के लिए कुछ प्यारी चीजें ले आई हैं.

इससे पहले एक्ट्रेस को मुंबई में होटल में रुकना पड़ता था. लेकिन अब रश्मिका को मुंबई इतना भा गया कि उन्होंने यहां फ्लैट खरीद लिया है. हाल में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' की रिलीज का ऐलान हुआ था.

यह फिल्म 13 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. इसके राइटर-डायरेक्टर सुकुमार हैं. यह फिल्म तेलुगू, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी. इसके प्रोड्यूसर मैथ्री मूवीमेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया साथ मिल कर इसका निर्माण कर रहे हैं. यह फिल्म अल्लू अर्जुन स्टारर आंध्र की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी और इसके लिए चल रही सांठ-गांठ की कहानी को पेश करती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज