अपना शहर चुनें

States

यूट्यूब पर ट्रेंड हुआ बादशाह का 'टॉप टकर', साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का चला जादू

म्यूजिक वीडियो 'टॉप टकर' रिलीज हो चुका है.
म्यूजिक वीडियो 'टॉप टकर' रिलीज हो चुका है.

कुछ ही घंटे पहले ही रिलीज हुआ 'टॉप टकर' (Top Tucker Song Out) सॉन्ग यूट्यूब (Youtube) पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 10:32 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रैपर बादशाह (Badshah) के गाने हर पार्टी और जश्न का हिस्सा बन चुके हैं. बॉलीवुड में भी उनके गाने फिल्मों में जान डाल देते हैं. बादशाह का नया गाना 'टॉप टकर' (Top Tucker Song) रिलीज हो चुका है. रिलीज के कुछ ही घंटों में इस गाने ने यूट्यूब पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. गाने की खास बात ये है कि इसमें साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नज़र आ रही हैं.

बादशाह और रश्मिका मंदाना के म्यूजिक वीडियो 'टॉप टकर' को अब तक 15,390,644 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस म्यूजिक वीडियो को यशराज और सागा म्यूजिक के बैनर तले बनाया गया है. यूट्यूब पर भी यशराज फिल्म्स चैनल से ही इसे अपलोड किया है. इस सॉन्ग में बादशाह और रश्मिका मंदाना का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है.






बता दें कि बादशाह और रश्मिका मंदाना के गाने को उचाना, बादशाह, अमित, युवान शंकर राजा और जोनिता गांधी ने मिलकर गाया है. युवान शंकर राजा ने इसमें म्यूजिक भी दिया है. बादशाह और विग्नेश शिवान ने गाने के बोल लिखे हैं. अमरप्रीत छाबरा ने गाने को निर्देशित किया है, जबकि सुमीत सिंह इसके प्रोड्यूसर हैं. म्यूजिक डायरेक्टर युवान शंकर राजा दो दशक में अपने करियर में 150 से ज्यादा फिल्मों में म्यूजिक दे चुके हैं, जिसमें इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स और डायरेक्टर्स के साथ उन्होने तमिल, तेलुगु भाषाओं में कई सुपरहिट एल्बम दिए हैं. उनके फैंस के लिए अब युवान शंकर राजा एक पंजाबी स्टाइल का गाना ‘टॉप टकर’ लेकर आएं हैं.

रश्मिका मंदाना ने गाने को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा कि पहली बार मैं ऐसे मंझे हुए कलाकारों के साथ एक म्यूजिक वीडियो के लिए काम कर रही हूं, जिन्हे किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. इस टीम के साथ काम करना मजेदार एक्सपिरियंस रहा और मैं आगे फिर इनके साथ कोलेब्रेट करने का इंतजार करूंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज