बिहार सरकार के फैसले से गुस्साई रवीना टंडन, कहा-कर्मों की दोगुनी सजा मिले

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 3:40 PM IST
बिहार सरकार के फैसले से गुस्साई रवीना टंडन, कहा-कर्मों की दोगुनी सजा मिले
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन.

बिहार सरकार ने 300 नीलगाय मारने का आदेश दिया है. इस पर रवीना टंडन ने नाराजगी जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2019, 3:40 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) सरकार के एक फैसले से बेहद खफा हैं. वह इतने गुस्से में हैं कि उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आशा करती हूं कि आपको इस कर्म की दोगुनी सजा मिले.

दरअसल बिहार के किसानों ने नीलगाय की वजह से अपनी फसल बर्बाद होने की शिकायत की थी. सरकार ने किसानों की फसल बचाने के लिए राज्य में करीब 300 नीलगाय को शूट कर मारने का फैसला लिया. लेकिन जब उनमें से एक नीलगाय गोली लगने के बाद भी नहीं मरी तो उसे जिंदा दफनाने का फैसला लिया गया. इस घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर अपना गुस्सा जताते और इस फैसले का विरोध करते हुए रवीना टंडन ने भी ट्वीट किया.



रवीना ने लिखा, "हृदयहीन मानव...जो भी इस निर्णय के पीछे है, आशा है कि उन्हें इस कर्म का दोगुना दंड मिलेगा." बता दें कि रवीना सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. रवीना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ट्विटर यूजर्स इस घटना पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. विजय थानवी नाम के एक यूजर ने लिखा, हे भगवान! माना नील गाय और सुअर किसानों के लिए बहुत मुश्किलें खड़ी करते हैं, पर इनका कोई मानवीय हल भी तो निकाला जा सकता था. देश मे इतने समझदार लोग भरे पड़े हैं,इतनी सी समस्या का समाधान नहीं निकाल सकते?
Loading...

यह भी पढ़ें:

नानी बनने वाली हैं रवीना टंडन, बेटी के लिए रखी शानदार पार्टी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 3:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...