अपना शहर चुनें

States

पालघर लिंचिंग में मारे गए ड्राइवर के परिवार के लिए फंड जुटा रही हैं रवीना टंडन, लोगों से की मदद की अपील

रवीना टंडन को फैन ने किया प्रपोज
रवीना टंडन को फैन ने किया प्रपोज

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने पालघर लिंचिंग में मारे गए ड्राइवर निलेश तेलवाडे (Nilesh Telwade) के परिवार की मदद के लिए फंड जुटा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2020, 2:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई : महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) में 16 अप्रैल को हुई मॉब लिंचिंग (Mob-Lynching) की घटना ने हर किसी को हिला कर रख दिया था. इस घटना में हिंसक भीड़ ने 2 साधुओं और उनके एक ड्राइवर की जान ले ली थी. जिसके बाद अब ड्राइवर के परिवार की मदद के लिए एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveen Tandon) आगे आई हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने पालघर लिंचिंग में मारे गए ड्राइवर निलेश तेलवाडे (Nilesh Telwade) के परिवार की मदद के लिए फंड जुटा रही हैं और लोगों से भी अपील की है कि वह इसमें उनकी मदद करें.

रवीना टंडन ने निलेश तेलवाडे की एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया है, "हम 29 साल के ड्राइवर, जो हाल ही में हुए पालघर मॉब लिंचिंग में साधुओं के साथ मारा गया, के लिए फंड इकट्ठा कर रहे हैं. उसकी दो छोटी लड़कियां हैं. कृपया अपना प्रयास करें और मदद करें." पालघर में हुई हिंसा में निलेश तेलवाडे की जान चली गई थी. जिसके बाद निलेश की पत्नी और बेटियों की मदद के लिए रवीना टंडन ने लोगों से अपील की है.


बता दें, पालघर में 16 अप्रैल को तड़के 2 साधुओं और उनके एक ड्राइवर पर भीड़ ने लुटेरा समझकर हमला कर दिया था. जिसमें इन तीनों की जान चली गई. मिली जानकारी के मुताबिक ये लोग मुंबई से सूरत जा रहे थे, तभी पालघर में कुछ लोगों ने इनकी गाड़ी पर हमला कर दिया. घटना के कुछ वीडियोज भी सामने आए थे, जिसमें करीब 200 लोगों को इनसे मारपीट करते देखा जा सकता है. मॉब लिंचिंग मामले में अभी तक 101 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है.



ये भी पढ़ेंः ऋतिक रोशन ने बजाया पियानो, एक्स-वाइफ सुजैन खान ने गाया गाना, पैरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी ऐसे की सेलिब्रेट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज